मारपीट करने वाला एक आरोपी काबू
October 14th, 2019 | Post by :- | 164 Views

पंचकूला (मनीषा) ।  पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल, के दिशा-निर्देशानुसार जिला में अपराधों व असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पंचकुला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है । इन्ही दिशा-निर्देशों के तहत पुलिस चौकी सैक्टर-21, पंचकुला की टीम द्वारा मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप मे एक को गिरफ्तार किया गया है । पकडे गये आरोपी की पहचान राजीव उर्फ पप्पी पुत्र प्रमोद कुमार वासी आशियाना सैक्टर-20, पंचकुला के रूप मे हुई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महेशपुर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस मे शिकायत दी थी कि 10 अक्टूबर को रात के समय कुछ लोगो ने उसके घर मे घुसकर उसके दो किरायेदारो को डण्डों व ईंट आदि से हमला कर घायल कर दिया था । किरायेदारो के शोर मचाने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गये थे तथा जाते-जाते गली मे खडी कार को भी पत्थर मार कर तोड गये थे तथा मार्किट मे आकर एक ग्लास हाउस मे भी तोडफोड करके फरार हो गये थे । पुलिस द्वारा कार्रवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत मे भेजा गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।