पुलिस व आई0आर0बी के जवानों ने जिला में निकाला फ्लैगमार्च ।
October 14th, 2019 | Post by :- | 110 Views

पंचकूला (विजय) । पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल, के दिशा-निर्देशानुसार पुलिस व आई0आर0बी की टीम द्वारा जिला भर में फ्लैग मार्च निकाल जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है । जिसमें सैकड़ों की सख्यां मे पुलिस अधिकारी, कर्मचारी व आई0आर0बी के जवान शामिल हो रहें है ।

यह फ्लैग मार्च विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष, शांति व सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाने व कानून व्यवस्था बनाएं रखने के लिए निकाला जा रहा है । थाना प्रभारी रायपुररानी के नेतृत्व मे रायपुररानी बस अड्डा से शुरु होकर गढ़ी, रैणा, सुल्तानपुर,मसूंगपुर, नारायणपुर, शाहपुर, रामपुर से होते हुए छोटा त्रिलोकपुर, बडौना खेडी तक फ्लैग-मार्च किय गया । चौकी इंचार्ज रामगढ़ सहायक उप-निरीक्षक राम मेहर के नेतृत्व मे रामगढ मे फ्लैग मार्च निकाला गया । विधानसभा चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है । इस फ्लैग मार्च का मकसद जिला के लोगों को सुरक्षा का अहसास करवाना है ।

जिला में किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी न हो इसके लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है तथा साथ ही फ्लैग-मार्च कर आमजन को जागरूक भी किया जा रहा है । शहर में कुछ चौकों पर नाके लगाए गए है । आने जाने वाले वाहनों की गहनता से चैकिंग की जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।