सेक्टर -1 कॉलेज में आयोजित होगा कल पहला दिवाली मेला
October 14th, 2019 | Post by :- | 112 Views

पंचकूला (विजय) । दीपावली के शुभ अवसर पर, सेक्टर -1 स्थित गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में कल 15 अक्टूबर, 2019 को उच्च शिक्षा विभाग, हरियाणा के तत्वावधान में प्रथम युवा उद्यामोत्सव आयोजित किया जा रहा है। उच्चतर शिक्षा विभाग, हरियाणा के प्रमुख सचिव अंकुर गुप्ता इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

कॉलेज की प्राचार्या डॉ अर्चना मिश्रा ने बताया कि कॉलेज के पहले एक दिवसीय मेले का उद्देश्य छात्रों के व्यावसायिक कौशल को विकसित करना है। उन्होंने कहा कि इसमें दीवाली और घरेलू सजावट का सामान, मेहंदी और फूड स्टॉल भी होंगे। आमजन के लिए खुले इस मेले में विजिटर्स भी खरीदारी कर सकेंगे। कॉलेज के विद्यार्थी इस उत्सव में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे और अपनी रुचि के विभिन्न उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे।उन्होंने बताया कि मेले में छात्रों द्वारा 50 से भी अधिक स्टाल लगाई जा रही हैं। यह मेला सुबह 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।