समाधान शिविर में आमजन की समस्याओं का किया जाता है प्राथमिकता से समाधान- एडीसी अपराजिता
July 10th, 2024 | Post by :- | 27 Views

अम्बाला-अशोक शर्मा। एडीसी अपराजिता ने कहा कि समाधान शिविर में आमजन की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान किया जाता है। सरकार ने समाधान शिविर जनता की समस्याओं का त्वरित निवारण करने की दिशा में एक अनूठा एवं सार्थक कदम उठाया है, जिसकी सराहना समाधान शिविर में अपनी समस्याओं के निदान उपरांत लोगों के द्वारा की जा रही है।
इसी कड़ी मे बुधवार को डीसी कोर्टरूम मे समाधान शिविर लगाया गया जिसकी अध्यक्षता करते हुए एडीसी अपराजिता ने आमजन की सुमस्याओ को सुना और अधिकांश मामलो का मौके पर ही समाधान करवाया।

उन्होने बताया कि समाधान शिविर लोगों की समस्याओं के त्वरित समाधान करने के उदेश्य से जिले मे जिलास्तर व उपमण्डल स्तर पर प्रत्येक कार्यदिवस मे सुबह 9 बजे से 11 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। उन्होने सम्बंधित विभाग के अधिकारियो को निर्देश दिए कि वह समाधान शिविर मे लोगों की शिकायतों/समस्याओं को गम्भीरता से ले और उनका समाधान तय समय मे समयबद्ध होकर करवाना सुनिश्चत करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बता दे कि बुधवार को जिले के समाधान शिविर मे कुल 44 शिकायतें आई जिनमें से 36 शिकायतों का तत्काल निदान कर दिया गया। और शेष 8 शिकायतों को संम्बंधित विभाग को शौंपकर उन्हें मामलों की जांच कर जल्द समाधान करने के निर्देश दिए गए।

इस मौके पर एसडीएम दर्शन कुमार, सीटीएम विश्वजीत सिंह, नगर निगम संयुक्त आयुक्त पुनित, डीएसपी रजत गूलिया के साथ-साथ अन्य विभागों के उच्च अधिकारीगण मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review