समाधान शिविर में एसडीएम ने लोगों की समस्याओं/शिकायतों को सुना।
July 9th, 2024 | Post by :- | 38 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
अम्बाला छावनी उपमण्डल स्तर पर लगाएं जा रहें समाधान शिविर में एसडीएम सतिन्द्र सिवाच के समक्ष विभिन्न विभागों से सम्बंधित 11 समस्याएं आई। जिनमें फैमिली आईडी से सम्बन्धित 3 समस्याएं रखी गई, 3 समस्याएं आर.सी. कोरैक्शन से सम्बन्धित, 3 समस्याएं जमाबंदी से सम्बन्धित तथा 2 अन्य समस्याएं शामिल हैं। जिनमें से 6 समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया और अन्य 5 समस्याओं को सम्बन्धित अधिकारियों को समाधान हेतू भेजा गया। समाधान शिविर में एसडीएम ने लोगों की समस्याओं/शिकायतों को सुना।
एसडीएम ने कहा कि सरकार द्वारा जिला व उपमण्डल स्तर पर समाधान शिविरों को लगाने का मुख्य उद्देश्य लोगों की एक ही स्थान पर जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करना है। प्रत्येक कार्य दिवस में उपमंडल स्तर पर सुबह 9 से 11 बजे तक समस्याएं/शिकायतें सुनी जाती है। विभिन्न विभागों के अधिकारी शिविर में मौजूद रहते है। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे हर समस्या/शिकायत को पूरी गंभीरता के साथ निवारण करें। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।
फोटो नम्बर – 6

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review