कांग्रेस सरकार बनने पर महिलाओं को हरियाणा रोड़वेज में देगें मुक्त यात्रा की सुविधा-प्रदीप चौधरी
October 14th, 2019 | Post by :- | 101 Views

भाजपा ने पिछले मैनीफैस्टो के वायदे पूरे नही किए और फिर एक झुठ का पुलिंदा जनता के बीच रखा

रायपुररानी, लोकहित एक्सप्रेस (अंकित कौशिक)
प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद  हरियाणा रोड़वेज की बस में महिलाओं को मुक्त बस यात्रा करने को मिलेगी और विधवा महिलाओं, विकलांग, तलाकशुदा, अविवाहित महिलाओं व किन्नर समाज को 5100 रूपये प्रतिमाह पैंशन देगें। उक्त शब्द आज कालका के रायतन-दून क्षेत्र के गांवों में कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने वोट की अपील के दौरान ग्रामीणों से कहें।
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा शासनकाल पुरी तरफ से एक विफल शासन के रूप में प्रदेश की जनता ने सहन किया है। यहीं कारण है कि भाजपा ने 2014 विधानसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र के वायदे आज तक पुरे नही किए और जनता के बीच फिर से झुठे वायदों की पोटली खोल दी। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में जो वायदे किए गए है। उनमें प्रदेश की जनता का विशेष ध्यान रखा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वो चुनाव प्रचार के दौरान कालका विधानसभा क्षेत्र के हर कोने में जा रहे है और उन्हें जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। प्रदेश की जनता ने यह ठान लिया है कि प्रदेश से भाजपा की सरकार को भगाना है और कांग्रेस को लाना है। इस मौके पर प्रदीप चौधरी के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद थे। वहीं दुसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी का बेटा अमन चौधरी और मोरनी और रायपुररानी तथा पिंजौर-कालका समेत कई क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की टीमें लगातार चुनाव प्रचार में तेजी ला रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।