( विडियो भी देखे ) : संगीता दहिया छेड़छाड़ प्रकरण में गौड़ गेस्ट हाऊस मालिक को मिली जमानत
October 14th, 2019 | Post by :- | 277 Views

भिवानी,  ।       गौड़ गेस्ट हाऊस होटल के मालिक राकेश गौड़ ने बताया कि 10 अक्तूबर की रात को मध्यरात्रि में एक महिला संगीता दहिया ने गौड़ गेस्ट हाऊस एवं होटल पर आकर एक पूर्व नियोजित साजिश के तहत होटल मालिक को फसानें हेतू हंगामा खड़ा कर दिया।

जिसके दबाव में आकर प्रशासन को होटल मालिक पर मुकदमा दर्ज करना पड़ा जबकि महिला संगीता दहिया के ब्यानों से कोई मुकदमा ना बनता था व ना ही कोई छेड़छाड़ हुई और ना ही कोई धमकी दी गई। 13 अक्तूबर को होटल मालिक राकेश गौड़ को अदालत के समक्ष पुलिस प्रशासन ने जमानत याचिका का जवाब पेश किया। जिसके उपरान्त अदालत ने राकेश गौड़ की जमानत मंजूर कर ली गई। होटल मालिक राकेश गौड़ के अधिवक्ता नरेन्द्र मोहन शर्मा ने बताया कि मुकदमा प्रथम दृष्टया झुठा प्रतीत होता है व शिकायतकत्र्ता ने साजिश के तहत राकेश गौड़ को झूठा फंसाने की नीयत से मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।