जिला स्तरीय कल्याण व अपराध बैठक का आयोजन पुलिस अधीक्षक काँगड़ा के कार्यालय के सभागार में आयोजित किया गया
October 14th, 2019 | Post by :- | 128 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

आज दिनांक 14.10.2019 को जिला स्तरीय कल्याण व अपराध बैठक का आयोजन पुलिस अधीक्षक काँगड़ा के कार्यालय के सभागार में आयोजित किया गया। इस दौरान स्टेट बैंक आफ इंडिया धर्मशाला से रिसोर्स पर्सन श्री विकास धर ने प्रभारी थाना व चौकियों को आनलाईन बैंक फ्राड, ए.टी.एम फ्राड आदि के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की। ऐसे आनलाईन फ्राड व लाटरी आदि फ्राड के लालच में आम जनता अपनी परिश्रम से कमाई हुई पुँजी को पलभर में खो देते हैं अत: सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिए गए की आम जनता की इस प्रकार की शिकायतों पर शीघ्र कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।
सभी उप मण्डल पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारी व चौकियों को यातायात व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त व पैदल जनता के अनुकूल सुरक्षित बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास किए जाएं तथा आम जनता की शिकायतों का समयबद्ध निपटारा सनिश्चित करें। आम जनता की शिकायतों पर की गई कार्यवाही से शिकायतकर्ता को समय पर सूचित करें तथा थाना स्तर पर सभी स्टाफ में सेवा की भावना का संचार करें, क्योंकि पुलिस का सरोकार सीधे आम जनता से है क्योंकि पुलिस एक सेवा प्रदाता सरकारी तंत्र है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।