बीजेपी प्रत्याशी नायर का गांव खाम्बी में किया स्वागत |
October 14th, 2019 | Post by :- | 58 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  हसनपुर खण्ड के गांव खाम्बी के ग्रामीणों ने क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए बीजेपी  प्रत्याशी पूर्व मंत्री जगदीश नायर का समर्थन कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में पलवल से बीजेपी नेता गौरव गौतम का भी फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर गांव खाम्बी व आसपास के गांवों के सभी सरदारी मौजूद थी।
कार्यक्रम में प्रत्याशी नायर ने कहा कि आज चारों और बीजेपी की आंधी है और जिस प्रकार ने पार्टी में लोकसभा में अपना परचम लहराया है उसी प्रकार हरियाणा में भी अबकी बार अपना परचम लहराएंगी। आज बीजेपी पार्टी गरीब मजदूर किसान व हर वर्ग, हर जाति का साथ देती है व सभी का विकास कराती है। पार्टी देश हित के कार्यो में सबसे आगे है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी  भारत देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया है जिसने विदेशों में भी भारत देश के नाम को बहुत ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। पिछले कई दशकों में होडल क्षेत्र के कोई विकास कार्य नही हुए जो कि जनता खुद इस बात को कह रही है। नायर ने बताया कि इस बार सभी क्षेत्रवासियों के पास बहुत सुनहरा अवसर है क्योंकि केंद्र में भी बीजेपी की सरकार है और राज्य में भी बीजेपी की सरकार आ रही है। होडल में भी सभी मिलकर बीजेपी को सहयोग कर रहे हैं। गौरव गौतम, जिला पार्षद युदिष्टर, प्रत्यक्ष शर्मा, रमन शर्मा, रामदेव व बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत सैकडों क्षेत्रवासी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।