नालागढ़ ! तुगलकाबाद में संत रविदास का मंदिर तोड़ने के विरोध में समुदाय के लोगों ने किया जमकर रोष प्रदर्शन
August 22nd, 2019 | Post by :- | 487 Views
दिल्ली के तुग़लकाबाद में बीते दिनों गुरु रविदास का मंदिर  गिराए जाने को लेकर पूरे देश में केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार  के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली के जंतर मंतर पर भी रविदास समाज के लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के लोग जंतर मंतर मैदान तक नहीं पहुंच सके। ऐसे में यहां के लोग दिल्ली में रविदास मंदिर को गिराए जाने के विरोध में नालागढ़ के संत रविदास के मंदिर में एकत्रित हुए। इसके बाद समुदाय के लोगों द्वारा रविदास का मंदिर गिराए जाने को लेकर जमकर रोष प्रदर्शन किया गया। फिर रविदास मंदिर नालागढ़ से समुदाय के लोगों द्वारा एक रोष रैली नालागढ़ बाजार में निकाली गई। इस दौरान केंद्र सरकार व दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।
समुदाय के लोगों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही केंद्र सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो आने वाले दिनों में वे उग्र आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। फिर इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार व दिल्ली सरकार की होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review