भाजपा सांसद अरविंद शर्मा का दीपेन्द्र हुड्डा को खुला चैलेज, दस साल में हुड्डा ने कितने कार्यक्रमों में की शिरक्त
May 16th, 2024 | Post by :- | 28 Views

झज्जर/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

सांसद शर्मा बोले, पांच साल के अंदर 1929 कार्यक्रमों में हुआ हूं शामिल, हर बात पर क्यो झूठ बोल रहे है दीपेन्द्र हुड्डा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विकास कार्यो के मामले में भी दीपेन्द्र से मांगा जबाव, दस साल के दौरान लोकसभा में कितनी बार उठाई जनता की आवाज

सांसद अरविंद शर्मा बोले, नहीं होने देगे बोगस पोलिंग, प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट, परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा को खुला चैलेज करते हुए कहा कि आखिर दीपेन्द्र हुड्डा बताए कि दस साल के दौरान उन्होंने क्षेत्र में कितने कार्यक्रमों में शिरक्त और लोकसभा में कौन कौन से मामले उठाए है। अरविंद शर्मा ने कहा कि बार बार दीपेन्द्र हुड्डा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने हुड्डा से विकास कार्यो के आंकडों का भी ब्यौरा मांगा। सांसद ने कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा कहते है कि पांच साल के दौरान भाजपा सांसद गांव में आए ही नहीं, जबकि उन्होंने पांच साल के अंदर 1929 कार्यक्रमों में शिरक्त की और प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास किया है। सांसद ने यहां तक कहा कि कोरोनाकाल के दौरान भी वह लोगों के बीच रहे है, लेकिन कांग्रेस सांसद का कोई अता पता नहीं था। रविवार को भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बकायदा उन्होंने अपने पांच साल के दौरान किए गए कार्यक्रमों का ब्यौरा भी प्रस्तुत किया और कहा कि आखिर दीपेन्द्र हुड्डा इतनी झूठ क्यो बोल रहे है, जबकि बार बार उनकी झूठी पकड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी बडे प्रोजैक्ट पूरे हुए है, उन्हें भाजपा सरकार ने पूरा किया है, जबकि कांग्रेस ने प्रोजेक्टों को आधा अधुरा छोड़ दिया था। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने महम हांसी रेलवे लाइन व केएमपी का भी जिक्र किया। सांसद ने दावा किया कि प्रदेश में दस की दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

2014 में कर्म दर्द का बहाना बनाकर ली थी सहानुभूति
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि जनता तो जनार्दन है और जिसका साथ देती है उसे आगे बढऩे से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि अब हुड्डा परिवार को जनता की ताकत का पता चल गया है। सांसद ने बताया कि 2004 में उन्होंने करनाल से चुनाव लड़ा था और उस वक्त उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था और उसके बावजूद भी उन्होंने एक वैन तैयार करवा कर लोगों के बीच पहुंचे और चुनाव प्रचार किया, लेकिन 2014 में दीपेन्द्र हुड्डा ने कमर का बहाना बनाकर घर से बाहर भी नहीं निकले, क्योकि उन्होंने ऐसा माहौल बना रखा था कि रोहतक की जनता किसी और के बारे में सोच भी नहीं पा रही थी, लेकिन आज परिस्थिति ऐसी है कि पिता पुत्र की जोड़ी को हार का पहले ही अंदेशा हो गया है और वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है।

लोकसभा में उठाई अहिर रेजिमेंट की मांग, जल्द होगी पूरी
सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि कोसली शहीद एवं वीरो की भूमि है, जिस पर पूरे देश को गर्व है। उन्होंने कहा कि अहिर रेजिमेंट की मांग लोकसभा में भी उठाई और रक्षा मंत्री के समक्ष भी रखी गई है। जल्द ही क्षेत्र के लोगों की यह मांग पूरी हो जाएगी। इसके अलावा रोहतक लोकसभा क्षेत्र के कई बडे प्रोजेक्ट भी पाईप लाइन में है, जोकि चार जून के बाद तेजी से उन पर काम शुरू हो जाएगा। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रणबीर सिंह ढ़ाका, राजकमल सहगल, तरूण सन्नी शर्मा, रामबीर भारद्वाज प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review