फिर से पर्ची-खर्ची की बात करने लगे कांग्रेस नेता, ईमानदारी से काम करते तो आज रोना नहीं पड़ता : अरविंद शर्मा
May 16th, 2024 | Post by :- | 60 Views

रोहतक/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

अब झूठे प्रचार-प्रसार के सहारे गुमराह करने का प्रयास कर रहे है दीपेंद्र हुड्डा, हल्के के लोगों की दस साल तक नहीं ली कोई सुध

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

यह चुनाव प्रधानमंत्री चुनने का है ना की मुख्यमंत्री चुनने का, ये लोग तो झूठ का सहारा लेकर जा रहे है जनता के बीच

दस की दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा, पिता-पुत्र की जोड़ी की तिकड़मबाजी को समझ चुकी है जनता

भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान अगर ईमानदारी से काम किया होता तो आज सार्वजनिक मंचों पर हुड्डा परिवार को इस तरह से रोना नहीं पड़ता, लेकिन दस साल तक तो उन्होंने किसी की भी सूध नहीं ली और परिवारवाद व भ्रष्ट्राचार को बढ़ावा दिया, यहां तक कि खर्ची-पर्ची को आज भी लोग नहीं भूले है। नौकरी पाने के लिए लोगों ने अपनी जमीन-जायदाद तक बेची है। साथ ही अरविंद शर्मा ने यह भी कहा कि देश की जनता को यह भी पता है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री चुनने का है ना कि मुख्यमंत्री चुनने का, लेकिन पूर्व सीएम हुड्डा एक ही बात को बार बार दोहराते है कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता तय होगा। इससे साफ है कि झूठ का सहारा लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन देश व प्रदेश की जनता को मोदी सरकार की गारंटी पर पूरा भरोसा है और भाजपा चार सौ पार का आंकड़ा पार करेगी।
बुधवार को भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने झज्जर के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि वे चार बार सांसद चुने गए है और उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है और यह बात प्रदेश की जनता भी मानती है। उन्होंने कहा कि आज भी प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है, कांग्रेस शासन काल के दौरान किस तरह से भ्रष्ट्राचार होता था और नौकरी के लिए खर्ची-पर्ची चलती थी, आज उसी का परिणाम है कि कांग्रेस नेताओ को जनता के सामने रोना पड़ रहा है। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते ही आज भारत को विश्व में अलग पहचान मिली है, प्रधानमंत्री मोदी की ही गारंटी है, जोकि अंतिम पंक्ति में खडे व्यक्ति को योजनाओं को लाभ मिल रहा है। नहीं तो एक समय में कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर केंद्र सरकार विकास कार्यो के लिए एक रुपया भेजती है तो जनता तक सिर्फ 15 पैसे ही पहुंचते है, इससे बड़ा भ्रष्ट्राचार का क्या सबूत हो सकता है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है और 2024 में देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी, उन्होंने दोहराया कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार जनता से झूठे वायदे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है। देश व प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है। केंद्र व राज्य सरकार ने पिछले लगभग दस सालों में विकास की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, अंत्योदय को लेकर अनेक योजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित किया है। सांसद ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया है। अब लाभार्थियों के खाते में सीधे सरकार की योजनाओं का पैसा पहुंच रहा है, जबकि पिछली सरकारों के दौरान भ्रष्टाचार का बोलबाला था और रोजाना घोटाले को उजागर किया जाता था।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review