अंबाला से लोकसभा के आज़ाद उम्मीदवार सरदार कुलबीर सिंह ने दिया इनेलो के लोकसभा प्रत्याशी सरदार गुरप्रीत सिंह बाल्मिकी को समर्थन।
May 14th, 2024 | Post by :- | 18 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
इनेलो पार्टी को शुक्रवार को अंबाला में उस समय बड़ी मज़बूती मिली जब अंबाला से लोकसभा के आज़ाद उम्मीदवार सरदार कुलबीर सिंह ने इनेलो के लोकसभा उम्मीदवार सरदार गुरप्रीत सिंह बाल्मिकी को समर्थन दिया और अपना पर्चा वापिस लिया।
सरदार गुरप्रीत सिंह अकाउंटेंट जनरल हरियाणा से वरिष्ठ लेखाकार के पद से रिटायर हुए हैं और हाल में सरबत दा भला फाउंडेशन हरियाणा के प्रधान हैं। कुलबीर सिंह बाबा बंदा सिंह बहादुर सेवा समिति हरियाणा के उप प्रधान भी हैं और ऑल इंडिया ऑडिट एंड एकाउंट्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी हैं। सरदार कुलबीर सिंह अंबाला क्षेत्र में अपना प्रभाव रखते हैं और अंबाला की जनता में अच्छी पकड़ रखते हैं। उनके साथ सरदार जसबीर सिंह, सरदार सुखविंद्र सिंह, सरदार गुरविंदर सिंह, सरदार हरभजन सिंह, सरदार हरजीत सिंह, सरदार गुरप्रीत सिंह और आरएम जॉन ने भी इनेलो पार्टी के उम्मीदवार को अपना समर्थन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review