जयपुर में 6 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी
May 14th, 2024 | Post by :- | 27 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । राजस्थान के जयपुर में 6 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली,जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद उन स्कूलों में बम निरोधक दस्तों के साथ पुलिस पहुंची। स्कूलों को तुरंत खाली करवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर ये धमकी भरे मेल किसने किए।
राजस्थान के जयपुर में एयरपोर्ट के बाद अब 6 से ज्यादा स्कूलों को बम उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई है। सभी स्कूलों के प्रिंसिपल के ई-मेल आईड पर ये धमकी भरे मेल भेजे गए हैं इसमें लिखा गया है कि स्कूल की बिल्डिंग में बम है,जो कि फटने वाला है। मेल मिलते ही स्कूलों में हड़कंप मच गया तुरंत सभी छात्रों को क्लास से बाहर निकाला गया फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सबसे पहले धमकी भरा ई-मेल मोती डंगरी स्थित एमपीएस स्कल को मिला। प्रिंसिपल की सूचना पर बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मेल करने वाले व्यक्ति की ईमेल आईडी की जानकारी निकाल रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ 6 स्कूलों को ऐसी धमकी मिली है। सभी स्कूलों में पुलिस की टीमों को भेजा गया है। हर जगह जांच की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि मोती डूंगरी स्थित एमपीएस स्कूल को सबसे पहले सोमवार सुबह 6 बजे मेल पर बम से उड़ाने की धमकी मिली इसके बाद बगरू स्थित एमपीएस,माणक चौक, विद्याधर नगर,वैशाली नगर,निवारू रोड स्थित स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। मालपुरागेट बम्बाला पुलिया स्थित स्कूल में भी बम की सूचना मिली।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review