जौनपुर।मङियाहू मे ए आई एम आई एम द्वारा कार्यकता बैठक सफल हुई।जिसमे मङियाहू ईकाई का गठन किया गया ।
October 14th, 2019 | Post by :- | 211 Views

जौनपुर/मड़ियाहूं-एनआरसी के नाम पर मुसलमानों को डराया जा रहा है।देश के गृह मंत्री धर्म के आधार पर हिन्दू,सिख,जैन,पारसी,क्रिशचन शरणार्थीयों को भारत की नागरिकता देने की बात करते हैं।जो कि असंवैधानिक है।देश की जनता आज जानना चाहती है कि गृह मंत्री श्री अमित शाह जी देश के होम मिनिस्टर हैं या किसी ख़ास धर्म व जाति के गृह मंत्री हैं।


उक्त बातें मड़ियाहूं नगर पंचायत क्षेत्र के भण्डारिया मोहल्ले में हुई कार्यकर्ता बैठक में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष श्री इमरान बंटी ने कही।आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्या,लूट व सरकारी हत्याएं आम हो चुकी है।पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर ये साबित करता है कि प्रदेश का दलित,मुस्लिम व पिछड़ा वर्ग लगातार सरकार के निशाने पर है।उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा मुखिया श्री अखिलेश यादब जी जुर्म के विरुद्ध जाति व मज़हब देख कर आवाज़ उठाते हैं।उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम को मजबूत करना अति आवश्यक है।देश का मुसलमान शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है।सभी सेक्युलर पार्टियों ने वोट लेकर अल्पसंख्यकों के हित में कोई कार्य नही किये।एआईएमआईएम पार्टी गरीब,पिछड़ों,अल्पसंख्यकों के हक़ व अधिकार की लड़ाई लड़ रही है।आगामी विधानसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का विकल्प बनेगी।कार्यकर्ता बैठक में बड़ी संख्या में युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ली।बैठक का संचालन जिला संयुक्त सचिव इंजीनियर ज़ुबैर अहमद ने किया।
बैठक को जिला सचिव डॉक्टर अब्दुल रशीद,वरिष्ठ नेता अरुण पांडेय,दिलशाद एडवोकेट, नगर अध्यक्ष मोहम्मद मेराज,मड़ियाहूं युवा नगर अध्यक्ष मोनिस अंसारी ने भी सम्बोधित किया।
बैठक में मुख्य रूप से मछलीशहर युवा विधानसभा अध्यक्ष कामरान अहमद,शाहिद,फ़िरोज़ खान ,सैफ फारूकी,अरुण चौबे,करीम अंसारी,तौसीफ अन्सारी, नुमैर अहमद,सद्दाम खान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।