गरीब कन्या की शादी में इनेलो देगी 5 लाख रुपये कन्यादान : नफे सिंह राठी
October 13th, 2019 | Post by :- | 111 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
बहादुरगढ, 13 अक्तूबर। बहादुरगढ़ से इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार नफे सिंह राठी ने कहा कि विधायक बनने के बाद उनकी प्राथमिकता होगी कि गरीब कन्याओं की शादी में 5 लाख रुपये कन्यादान सरकार की तरफ से दिलवाया जाए एवं हमने अपने समय में लगभग 9000 बीपीएल कार्ड गरीबों के बनवाए थे। जबकि पिछले 15 साल में उनमें से 4000 से ज्यादा बीपीएल कार्ड कांग्रेस भाजपा ने मिलकर अपने अपने समय में कटवा दिए। जो कि सीधा और स्पष्ट कुठाराघात है गरीबों के हकों पर। हमारे समय में हरे कार्डों पर भी राशन दिया जाता था जबकि आज ना तो नए बीपीएल कार्ड बनवाए जा रहे है और ना ही हरे कार्डों पर राशन दिया जाता है। राठी ने पूर्ण विश्वास के साथ कहा कि जिस तरह से समर्थन व जनसैलाब लगातार हमारे पक्ष में बढ रहा है वह यकिनन आने वाले चुनाव में भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशियों की जमानत जब्त करा देगा।
अब राठी का चुनावी अभियान जोर पकडऩे लगा है। नफे सिंह राठी ने शहर में अलग-अलग जगह नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से वोट और समर्थन की अपील की है। शहर की सभाओं में नफे सिंह के समर्थन में भारी भीड़ भी उठने लगी है। नफे सिंह का स्वागत फूल माला और पगड़ी के साथ किया जा रहा है। लोगों की भारी भीड़ से उत्साहित नफे सिंह राठी का कहना है कि इस बार 24 अक्टूबर को जब परिणाम आएगा तो प्रदेश में इंडियन नेशनल लोक दल की सरकार बनेगी।
 उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार बनने के बाद गरीब कन्याओं की शादी में 5 लाख रुपये का कन्यादान देगी और शहीद सैनिक के परिवार को एक प्लॉट व 10000 रुपये मासिक पैंशन देने का काम करेगी। नफे सिंह राठी ने कहा कि हर सभा में हर गली में उन्हें लोगों का अपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है और इसी स्नेह और समर्थन की बदौलत वह बहादुरगढ़ विधानसभा से जीत भी दर्ज करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।