नशा और गुंडाराज कालका विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की देन-प्रदीप चौधरी
October 13th, 2019 | Post by :- | 85 Views
पिंजौर, । कालका विधानसभा क्षेत्र की जनता ने 2014 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को इसलिए वोट दिया कि उनकी परेशानियां हल होगी। परंतु भाजपा के पांच वर्ग में जिस प्रकार से गुंडाराज, बरोजगारी और नशा फैला है, उसने वाकई में क्षेत्र की इतनी बुरी हालत कर दी कि आज जनता भाजपा को पूरी तरह से भगाने के मूड में है। उक्त शब्द आज कालका के दून व रायतन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने कहें।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि हमारा क्षेत्र बड़ा ही शांत है और हर व्यक्ति मेहनत करके अपने परिवार का पालन-पोषण करने में जुटा है। लेकिन जिस प्रकार से भाजपा के राज में यहां गुंडाराज, नशा फैला है, उसने हमारे बच्चों की जिंदगी को बर्बाद कर दिया है। सरकार सिर्फ कागजों में ही घोषणाएं करती रही और आज तक हलका में विकास तो होना दूर बल्कि विनाश करने में कोई कसर नही छोड़ी। आज हलका की जनता ने मूड बना लिया है कि यदि ऐसी भाजपा को दोबारा मौका दिया तो फिर क्षेत्र के हालात बद- से बदत्तर हो गए है। चौधरी ने कहा कि सरकार को इसलिए चुना जाता है कि वो लोगों की जरूरतों को पूरा करें। आज क्षेत्र की जरूरतों को नजरअंदाज करके केवल अपनी ही झोली भरने का काम किया गया है। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के साथ पार्टी के कई शीर्ष नेता व पदाधिकारी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।