आर्य समाज प्रताप नगर मे श्री दुर्गा अष्टमी ,श्री राम नवमी व संविधान विशेषज्ञ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जयंती को समर्पित‌ हवन का हुआ आयोजन
April 14th, 2024 | Post by :- | 66 Views

जगाधरी यमुनानगर, (तरुण शर्मा ) लोकहित एक्सप्रेस।14 अप्रैल 2024:  आर्य समाज प्रताप नगर मे श्री दुर्गा अष्टमी एवं श्री राम नवमी के उपलक्ष में आयोजित संविधान विशेषज्ञ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी की जयंती को समर्पित‌ हवन ‌ में मान्यवर आर्य गौतम गोविंद‌ परिवार सहित मुख्य यजमान रहे‌। आज का यज्ञ आर्य पवन कुमार गुप्ता व आर्य ममता जी ने संयुक्त रूप से संपन्न कराया। विशेष रूप से आर्य नरेश कश्यप ने यज्ञ में आहुतियां डलवाई आर्य पवन कुमार गुप्ता ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के विषय में विस्तार से बताया और यज्ञ की महिमा का वर्णन किया उपस्थित आर्य जनों ने पुष्प वर्षा करके जजमान परिवार को आशीर्वाद दिया। यजमान परिवार ने‌ प्रसाद का वितरण किया ।आर्य समाज की ओर से यजमान परिवार को ओम का ध्वज और आर्य साहित्य भेंट किया गया आर्य समाज अमर रहे वेद की ज्योति जलती रहे ओम का झंडा ऊंचा रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review