चुनाव डयूटी में लापरवाही बरतने पर 6 पटवारियों को नोटिस जारी
October 13th, 2019 | Post by :- | 106 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )      ।    शाहबाद विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम राजीव प्रसाद ने चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 6 पटवारियों को नोटिस जारी किया है। इस मामले में संतोषजनक जवाब ना देने पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
आरओ एवं एसडीएम राजीव प्रसाद ने रविवार को देर सायं जारी आदेशों में कहा कि शाहबाद विधानसभा चुनावों में मशीनों को तैयार करने व सिंबल लोडिंग हेतु आर्य कन्या कालेज में 13 अकटूबर के लिए ड्यूटी लगाने के आदेश जारी किए गए थे। लेकिन पटवारी जतिन, अरुण, नीरज, जसबीर अटवाण, मनोज व सुरेंद्र ने ड्यूटी स्थल पर रिपोर्ट नहीं की है। इस प्रकार इन 6 पटवारियों ने चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरती है।
उन्होंने  पटवारी जतिन, अरुण, नीरज, जसबीर अटवाण, मनोज व सुरेंद्र को नोटिस जारी करते हुए कहा कि सभी पटवारी अपनी स्थिति जल्द स्पष्ट करेंगे। अगर इन आदेशों की भी अवहेलना की गई तो संबधित पटवारी के खिलाफ धारा 134 रिप्रेंजंटेशन आफ पिपल एकट 1951 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस की सारी जिममेवारी संबधित पटवारी की होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।