सोनीपत में स्कूलों के वाहनों की चैकिंग का कार्य निरंतर जारी , अनियमितताओं पर हो रही है कार्रवाई  
April 13th, 2024 | Post by :- | 65 Views
सोनीपत से अश्वनी गोयल की रिपोर्ट
                  उपायुक्त डॉ० मनोज कुमार ने कहा कि सभी उपमण्डल अधिकारियों (ना०) व आरटीए विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि वे अलग-अलग टीम बनाकर जिला में चैकिंग अभियान शुरू करें और स्कूलों के वाहनों की निरंतर चैकिंग करें और अनियमितताएं मिलने पर तुरंत कार्रवाई करें।
  उपायुक्त ने सभी जिलावासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वाहनों के माध्यम से स्कूल जाने वाले बच्चों के सुरक्षित सफर को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सजग है। जो भी स्कूल बच्चों की सुरक्षा की दृष्टि से निर्धारित मानकों को पूरा करता नहीं पाया गया तो उस पर प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
आरटीए संजय कुमार ने बताया कि उपायुक्त डॉ० मनोज कुमार के निर्देशन में आरटीए विभाग के अधिकारियों द्वारा शनिवार को जिला में स्कूली वाहनों की चैकिंग की गई और वाहनों में अनियमितताएं मिलने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गई। इस दौरान आरटीए विभाग के अधिकारियों की चैकिंग टीम ने 49 वाहनों की चैकिंग की और उनमें से 18 वाहनों के चालान किए गए। इन 18 वाहनों में से 06 वाहनों को जब्त भी किया गया। इस दौरान आरटीए विभाग से एमवीओ गुरप्रीत व अन्य अधिकारियों सहित पुलिस के टीम मौजूद रही।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review