छछरौली में जनसैलाब के बीच पहुंचकर बोले मुख्यमंत्री नायब सैनी ,मैं आप लोगों का भाई पहले, मुख्यमंत्री बाद में हूं
April 3rd, 2024 | Post by :- | 81 Views

■ घमंडिया गठबंधन के पास नीति, नीयत और नेतृत्व तक नहीं : नायब सैनी
यमुनानगर, (तरुण शर्मा)3 अप्रैल 2024। जगाधरी की  छछरौली विजय संकल्प रैली एवं अपने अभिनंदन समारोह में उमड़े जनसैलाब के बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैं आप लोगों का भाई पहले हूं और मुख्यमंत्री बाद में हूं। मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री सैनी ने विपक्ष को घमंडिया गठबंधन कहकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए घमंडिया गठबंधन के पास ना नीति है, ना नीयत है और ना ही नेतृत्व है। श्री सैनी ने कहा कि भाजपा के पास राष्ट्र को विकसित बनाने की नीति है, मोदी जैसा प्रभावशाली नेतृत्व है और देश को समृद्ध करने के लिए साफ नीयत है। जबकि कांग्रेस का लक्ष्य झूठ और भ्रम फैलाकर सत्ता प्राप्ति करना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य सत्ता के माध्यम से सेवा करना है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील भी की। कार्यक्रम में बोलते हुए कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने भी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और विपक्ष हमलावर रहे।
बुधवार को यमुनानगर की छछरौली अनाज मंडी में आयोजित समारोह में पहुंचने पर नायब सैनी का भाजपा पदाधिकारियों द्वारा पगड़ी पहनाकर व गदा भेंटकर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर आढ़तियों ने नायब सैनी को भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा भेंट की और सैनी समाज ने भी फूल मालाओं से मुख्यमंत्री का स्वागत किया। स्वागत से गदगद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि मैं आप लोगों का भाई पहले हूं और मुख्यमंत्री बाद में। उन्होंने कहा कि यह सम्मान आप सभी का सम्मान है। उन्होंने कहा कि मैं आपके सम्मान की सदा रक्षा करूंगा।
सीएम नायब सैनी ने कहा कि मोदी और डबल इंजन की सरकार ने 10 वर्षों में लाजवाब काम किए हैं। भाजपा ने जो कहा वह समय पर करके दिखाया है। कांग्रेस की कार्यशैली पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री श्री सैनी ने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठी घोषणा करके लोगों से वोट ले लेते थे, लेकिन कांग्रेस के तीन-तीन कार्यकालों में भी लोगों के काम नहीं होते थे। चुनाव दर चुनाव कांग्रेस सिर्फ झूठे आश्वासन देकर लोगों को बरगलाती रही और वोट लेकर सत्ता का सुख भोगती रही। उन्होंने कहा कि अब जनता कांग्रेस की मंशा जान चुकी है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि डबल इंजन सरकार ने लोगों के जीवन को सरल बनाया है। सड़कों का जाल बिछाकर बेहतर कनेक्टिविटी लोगों को दी है। दस वर्षों में एक नया हरियाणा बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है, जिसकी चर्चा हर व्यक्ति आज कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार काम करने वाली है। नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया में भारत का नाम उंचा किया है। पीएम मोदी के नेतृत्व को दुनिया देख रही है कि किस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी ने हस्तक्षेप करते हुए रूस को यूक्रेन पर परमाणु हमला करने से रोका और मानवता की रक्षा की। भारत का व्यक्ति दुनिया के किसी भी देश में बैठा हो वह अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है, यही बदलता हुआ सुरक्षित और मजबूत भारत है।
नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत भारत की 140 करोड़ जनता है। जनता के आशीर्वाद और समर्थन से पीएम मोदी ने बड़े-बड़े फैसले लिए हैं। 2014 और 2019 में देश और प्रदेश की जनता ने कमल का बटन दबाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के विश्वास पर खरा उतरे हैं। उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का है और इसमें 140 करोड़ लोगों की भूमिका महत्वपूर्ण है। नायब सैनी ने उपस्थित जन समूह से अपील की कि एक-एक व्यक्ति अपना वोट देश के विकास के लिए डालें, विकसित भारत के लिए डालें और मोदी जी के लिए डालें।
■ कांग्रेस ही देश के लोकतंत्र को खतरे में डालने वाली पार्टी है : कंवरपाल गुर्जर
हरियाणा सरकार में मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को अपनी गिरेबान में झांकना चाहिए कि देश का लोकतंत्र खत्म करके आपातकाल किसने लगाया था। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के चुनाव को अवैध घोषित कर दिया, तब इंदिरा गांधी ने कोर्ट का आदेश मानने से इंकार कर दिया और देश में एमरजेंसी लगा दी, विपक्ष के नेताओं सहित 85 हजार लोगों को जेल में डाल दिया। श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ही देश के लोकतंत्र को खतरे में डालने वाली पार्टी है।
श्री गुर्जर ने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार बनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की तरक्की का रास्ता खुला। 2019 में जनता ने फिर आशीर्वाद दिया और प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ऐतिहासिक निर्णयों से देश को विकसित बनाने की राह पर तेजी से बढ़ाया। श्री गुर्जर ने कहा कि अब पीएम मोदी ने भाजपा को 370 और एनडीए को 400 कराने का लक्ष्य रखा है जिसे हम सभी को मिलकर पूरा करना है।
कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि शराब घोटाला में केजरीवाल और उनकी सरकार की शिकायत करने वाली कांग्रेस है। कांग्रेस ने ही जांच के लिए ईडी से मांग की थी। उन्होंने कहा कि अब सत्ता के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में समझौता हो रहा है। कांग्रेस को निशाना पर लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर खास वर्ग का अधिकार है। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी बोलते हैं कि देश के संसाधनों गरीब लोगों का अधिकार है। श्री गुर्जर ने मोदी सरकार और डबल इंजन सरकार की उपलब्ध्यिं गिनवाई और भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को ऐतिहासिक मतों से जीताने की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने उपस्थित लोगों से समर्थन मांगा व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रतन लाल कटारिया से जुड़ी स्वर्णिम यादों को साझा करते हुए कहा कि स्वर्गीय कटारिया जी ने खदरी गांव को गोद लिया व जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए। उन्होंने कहा कि वह उन्ही विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए आप सभी का सहयोग व आशीर्वाद लेने के लिए यहां आई हैं। बंतो कटारिया ने कहा कि आप सभी लोग सभी एकजुट होकर 25 मई को कमल का बटन दबाकर जीत को ऐतिहासिक बनाएं। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की और विकसित भारत के लिए अंबाला लोकसभा में कमल खिलाकर उन्हें संसद भेजें। राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने कहा कि डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान की रक्षा करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बखूबी कर रहे हैं। भाजपा सरकार ने अनुसूचित जाति वर्ग के लिए बहुत सी योजनाएं चलाई हैं। भाजपा सरकार ही अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों का सही मायने में सम्मान करतीं है
इस मौके पर राज्यसभा के सांसद कृष्ण लाल पंवार, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, प्रदेश उपाध्यक्ष वेदपाल एडवोकेट, जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग, पूर्व विधायक बलवंत सिंह, पूर्व विधायक पवन सैनी, जिला परिषद के चेयरमैन रमेश ठसका, पूर्व मेयर मदन चौहान, पूर्व चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी, जिला महामंत्री कृष्ण सिंगला,जिला महामंत्री सुरेंद्र बनकट, महिला जिलाध्यक्ष प्रीति जौहर,युवा जिलाध्यक्ष निश्चल चौधरी, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्म सिंह मट्टू, जिला उपाध्यक्ष सुनीता शर्मा,जिला सचिव सुमन, विपुल गर्ग, कल्याण सिंह प्रवीण अग्रवाल, अशोक चौधरी बहादूरपूर,प्रदेश आईटी प्रमुख आदित्य चावला, सीताराम मित्तल,विजय दहिया, निश्चल चौधरी , डाक्टर बहमनी, मुदित बंसल प्रताप नगर, धर्मसिंह मट्टू मोर्चों के अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष पालक पन्ना प्रमुख आदि हजारों लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review