जयपुर के जन जन से मांगा मंजू शर्मा ने समर्थन (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और विकास की गति भी तिगुनी होगी:-मंजू शर्मा)
April 2nd, 2024 | Post by :- | 56 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर लोकसभा से प्रत्याशी मंजू शर्मा अपने संसदीय क्षेत्र में लगातार जनता से मिल संवाद बनाए हुए हैं,जनता का मंजू शर्मा के प्रति प्रेम और सहानुभूति निश्चित ही देखते बनती है कि 2024 में जयपुर शहर लोकसभा से रिकॉर्ड मतों से जयपुर की देवतुल्य जनता जीत दिलाएगी।
*निम्न स्थानों पर मंजू शर्मा ने किया जनसंपर्क:
शर्मा लगातार जयपुर संसदीय क्षेत्र में सुबह से लेकर रात तक जनता के बीच ही उपस्थित रह रही है इसी क्रम में हवा महल विधानसभा के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में शिवाजी चौक पर जनसंपर्क कर क्षेत्र की देव तुल्य जनता से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन में मतदान कर जयपुर में डबल इंजन की सरकार सुनिश्चित करने हेतु आग्रह किया।
साथ ही गनगौरी बाजार स्थित जनसंपर्क के दौरान माता बहनों से मिल रहा दुलार जयपुर की बेटी मंजू शर्मा को अपने बीच देखकर बहुत ही उत्साहित और भारी समर्थन देने का वादा किया। शर्मा ने जोरावर सिंह गेट पहुंच केसरिया झंडा और विजय के उद्घोष के साथ भारत माता की जय के जैसे नारे लगातार गूंजयमान रहे। मंजू शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता का विश्वास और आशीर्वाद वास्तव में बहुत ही अनमोल है। हवामहल विधानसभा में स्थित काले हनुमान जी के मंदिर में दर्शन कर हनुमान जी से जयपुर शहर में सनातन संस्कृति हमेशा हमेशा मौजूद रहे और और पलायन को रोकने के लिए भी निश्चित ही कोई सकारात्मक कदम उठाया जाए जैसी प्रार्थना के साथ मंजू शर्मा ने हनुमान जी से प्रार्थना की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश का विकास और तिगुनी गति से हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review