बसी की सरदारी ने दिया मामन खान को समर्थन
October 13th, 2019 | Post by :- | 132 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) मेवात जिले की फिरोजपुर विधानसभा से कांग्रेसी प्रत्याशी मामन खान का लगातार इलाके के लोग समर्थन दे रहे हैं, मामन खान भी गांव गांव जाकर लोगों से वोटों की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रविवार को मामन खान इंजीनियर ने अपने लाव लशकर के साथ बसी गांव में सियासी चढाई की जहां बसी गांव की सभी सरदारी मिलकर पहले तो उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया और फिर उन्हें अपना समर्थन दे दिया। वहीं मामन खान इंजीनियर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि जीत हासिल करके वह विधानसभा पहुंचा तो सबसे पहला कदम मेवात में यूनिवर्सिटी लाने का होगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा में बदलाव आने से ही मेवात क्षेत्र के माथे से पिछडेपन का कलंक मिट सकता है। बसी की सरदारी को मामन खान ने भरोसा दिलाया कि उनके हर एक मुददे को तव्वजो दी जाएगी।
बता दें कि कांग्रेस के प्रत्याशी मामन खान बीजेपी प्रत्याशी नसीम अहमद के गढ़ में भी सेंध लगाने में काम हो चुके हैं, पहाड नीचे के गावों के लोग भी इस बार उन्हें जिताकर विधानसभा पहुंचाने का वादा कर चुके हैं। मामन खान इंजीनियर गोत्रपाल की राजीनीति में फंस जाते हैं, लेकिन इस बार पहाड नीचे के गांवों के लोग कुछ अलग करने के मूंड में नजर आ रहे हैं और मामन खान को विधानसभा पहुंचाने का वादा कर रहे हैं। लेकिन ये तो वक्त बताएगा कि इस बार जीत हासिल करके विधानसभा कौन पहुंचेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।