*भारतीय सेना द्वारा एम्स बठिंडा के सहयोग से पूर्व सैनिकों के लिए चिकित्सा और कैंसर स्क्रीनिंग शिविर का आयोजन*
March 31st, 2024 | Post by :- | 161 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)भारतीय सेना के सप्त शक्ति कमांड के ब्लैक चार्जर ब्रिगेड ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बठिंडा के सहयोग से आज बठिंडा जिले के तलवंडी साबो में पूर्व सैनिकों के लिए एक चिकित्सा और कैंसर-स्क्रीनिंग शिविर का आयोजन किया गया। यह चिकित्सा शिविर ‘राष्ट्र के प्रति आपकी सेवा के लिए आभार’ थीम के तहत आवश्यक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने तथा सैनिकों द्वारा प्रदान की गई मानवीय सेवा के लिए आयोजित किया गया था।

चिकित्सा शिविर का संचालन भारतीय सेना और एम्स बठिंडा के डॉक्टरों की एक संयुक्त टीम द्वारा किया गया था जिसमें ई एन टी, सर्जिकल और दंत चिकित्सा देखभाल के विशेषज्ञ शामिल थे। चिकित्सा सेवाओं के अलावा, चिकित्सा टीम द्वारा पूर्व सैनिकों की कैंसर जांच भी की गई। माता साहिब कॉलेज, तलवंडी साबो ने मेडिकल टीम की सहायता के लिए छात्रों द्वारा स्वैच्छिक सामुदायिक सेवा सहित प्रशासनिक सहायता प्रदान की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

भारतीय सेना पूर्व सैनिक निदेशालय (डीआईएवी) डीपीडीओ और ईसीएचएस के तत्वावधान में पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों के लिए विभिन्न स्वास्थ्य योजनाओं से संबंधित जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिसमें 430 पूर्व सैनिकों ,वीर नारियों और उनके परिजनों ने भाग लिया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review