एसडीएम विवेक आर्य ने आगामी लोकसभा आम चुनाव की तैयारियों को लेकर बरोदा हलके के अधिकारियों की ली बैठक
February 22nd, 2024 | Post by :- | 91 Views

सोनीपत के गोह‍ाना से अश्वनी गोयल की रिपोर्ट

आगामी लोकसभा आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर एसडीएम एवं बरोदा हलके के निर्वाचक अधिकारी विवेक आर्य ने लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में संबंधित अधिकारियों की बैठक लेते हुए उन्हें उचित दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी संबंधित अधिकारी लोकसभा चुनाव को लेकर बरोदा हलके के गांवों में बनाए गए मतदान केन्द्रों का दौरा करें और एक रिपोर्ट तैयार करें कि जिस बिल्डिंग में मतदान केन्द्र बनाए गए हैं क्या वो ठीक है। अगर कोई बिल्डिंग जरजर हालत में है तो उसकी रिपोर्ट तुरंत उनके सामने पेश करें ताकि उस मतदान केन्द्र को समय रहते अन्य बिल्डिंग में शिफ्ट किया जा सके।
एसडीएम ने कहा कि चुनाव को लेकर जिस भी अधिकारी को जो भी जिम्मेदारी दी जाए उसे पूरी ईमानदारी से पूरा करें क्योंकि निष्पक्ष चुनाव करवाना हम सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर जिस भी अधिकारी की जो ड्यूटी लगानी है वो समय रहते लगाई जाए। बैठक में चुनाव से संबंधित सभी पहलूओं पर अधिकारियों के साथ चर्चा की गई।
एसडीएम ने बरोदा हलके के गांव भैंसवाल, कटवाल, माहरा, रभड़ा, ठसका, आहुलाना, भण्डेरी, बरोदा, मुण्डलाना, कथूरा तथा भावड़ सहित विभिन्न गांवों का दौरा करते हुए वहां पर बनने वाले मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन सभी मतदान केन्द्रों पर बिजली की उचित व्यवस्था करवाना सुनिश्चित करें। इसके अलावा सभी मतदान केन्द्रों पर पानी, शौचालय सहित सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करवाएं ताकि मतादान के लिए आने वाले मतदाताओं को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके अलावा सभी मतदान केन्द्रों पर रेंप भी बनाया जाए ताकि मतदान के दिन विकलांग मतदाता व्हील चेयर की मदद से मतदान केन्द्रों पर आसानी से पहुंच सके। इसके अलावा मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा व्यवस्था का भी विशेष ध्यान रखा जाए।
इस मौके पर बीडीपीओ गोहाना परमजीत रंगा, बीडीपीओ कथूरा अंकुर, बीईओ गोहाना अनिल श्योराण, बीईओ कथूरा जितेन्द्र, बीईओ मुण्डलाना बसंत ढिल्लो, पटवारी जोनी, जितेन्द्र मलिक, लेखाकार प्रवीन मोर तथा संदीप सहित संबंधित सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review