*647 वां प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में निकाला नगर कीर्तन*
February 22nd, 2024 | Post by :- | 191 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)मनीमाजरा में श्री गुरू रविदास जी के 647वां प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में मनीमाजरा नगला मौहल्ला के गुरुद्वारे से पांच प्यारों की अगुवाई में नगर कीर्तन निकाला गया। जानकारी देते हुए लखवीर सिंह ने बताया कि यह नगर कीर्तन गुरुद्वारा नगला मौहल्ला से शुरू होकर मोरी गेट,मोटर मार्केट,रेडी मार्केट, मेन बाजार,समाधी गेट,पीपली वाला टाऊन,माड़ी वाला टाऊन, ठाकुरद्वारा मोहल्ला, गोबिंद पूरा,मोरी गेट से होते हुए नगला मौहल्ला गुरुद्वारे में संपन्न हुआ। रास्ते में लोगों ने नगर कीर्तन का भव्य स्वागत किया ,श्री महाकाल भैरव अखाड़ा संघ के राष्ट्रीय प्रचारक महंत मनोज शर्मा,श्री सिद्ध योगी बाबा बालक नाथ जी क्लब के प्रधान भरत कुमार सिमी सहित अन्य मार्केट के लोगों ने नगर कीर्तन एवं पांच प्यारों के उपर पुष्प वर्षा की ओर पांच प्यारों को फूलों के हार और सिरोपा पहनाया ,नगर कीर्तन में सजी श्री गुरु ग्रंथ साहिब की पालकी के दर्शन किए और गुरु के शब्द कीर्तन सुन कर संगत निहाल हो गई। श्री सिद्ध योगी बाबा बालक नाथ जी क्लब के प्रधान भरत कुमार सिमी ने बताया कि क्लब की तरफ नगर कीर्तन का भव्य स्वागत किया गया और खीर का लंगर लगाया गया ।

पवन कुमार,रोहित कुमार,मोहित,अदित्य कुमार,राजाजी, यमन,पवन पुरी, विशाल,शुभप्रीत,अक्षित ढिल्लों,आशु, जैम्स, ध्रुव कुमार,भव्य कुमार इत्यादि क्लब के सदस्यों ने खीर के लंगर में सहयोग किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review