खाजूवाला विधायक डॉ. मेघवाल के प्रयास लाए रंग साढ़े पांच करोड़ की लागत से 40 किलोमीटर सड़कों का होगा नवीनीकरण खाजूवाला क्षैत्र की 40 किमी़ सड़कें होगी नवीनीकृत
February 22nd, 2024 | Post by :- | 312 Views

 

बीकानेर, (रामलाल लावा ) खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र विधायक डॉ. विश्वनाथ मेघवाल के प्रयासों से खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र की 40 किलोमीटर सड़कें नवीनीकृत होंगी। इसके लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लगभग साढ़े पांच करोड़ रुपए की प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृतियां जारी की गई हैं।
विधायक डॉ. मेघवाल ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के 6 बीडी रोड से चक 7/8 बीडी तक तथा एक केजेडी से 61 हैड तक 7- 7 किलोमीटर रोड के लिए 94.5-94.5 लाख, कालूवाला रोड से 28 bd तक 5 किलोमीटर रोड के लिए 67.5 लाख, 7 केएनडी रोड से केवाईडी तक 6.8 किलोमीटर रोड के लिए 13.5 लाख, 17 की पुली से केवाईडी तक 5 किलोमीटर रोड के लिए 67.5 लाख, 7 केएनडी रोड से 17 केवाइडी तक 1 किलोमीटर रोड के लिए 13.5 लाख, लूणखां रोड से लूणखां तथा नाल बड़ी से छोटी तक 1 किलोमीटर रोड के लिए 13.5-13.5 लाख तथा बदरासर से मेहरासर तक की 7 किलोमीटर के लिए 94.5 लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं।
विधायक डॉ. मेघवाल ने इन स्वीकृतियों के लिए केंद्र और राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इन सड़कों का नवीनीकरण हो जाने से आमजन को आवागमन में सहूलियत होगी। उन्होंने बताया कि यह कार्य शीघ्र ही प्रारंभ किए जाएंगे तथा कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review