हिन्दू नेता भूपिंदर मेहरा को मिली खालिस्तानी सर्मथक की धमकी को लेकर योगराज शर्मा ने खोला मोर्चा, बोले खालिस्तान बनाना है तो पाकिस्तान में बनाओ
October 13th, 2019 | Post by :- | 174 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

खालिस्तान बनाना है तो पाकिस्तान में बनाओ-योगराज शर्मा

योगराज बोले अब देश के टुकड़े नही होने देंगे,भाड़े के टटुओं को कड़ा जबाब मिलेगा,शिव सेना आँतकवाद का कड़ा विरोध करेगी

 

शिव सेना बाल ठाकरे पंजाब के अध्यक्ष योग राज शर्मा ओर शिव सेना हिन्दुस्तान पार्टी पठानकोट के प्रभारी व हिमाचल प्रदेश के पार्टी सयोंजक भूपिन्द्र मेहरा व शिव सेना प्रदेश उपाध्यक्ष जसवन्त कटोच ने आज हिन्दु नेताओं को मिल रही खालिस्तानी सर्मथकों धमकियों को लेकर विचार विर्मश किया । योग राज शर्मा ने कहा कि खालिस्तानी सर्मथक पंजाब ओर हिमाचल प्रदेश में सक्रिय है । उन्होने कहा कि जब भी हिन्दु नेता खालिस्तान आंतकवाद का विरोध करते है तो हिन्दु नेताओं पर जानलेवा हमले करने से जरा भी गुरेज नही करते । योग राज शर्मा ने कहा कि आज पंजाब में हिन्दु नेताओं की वजह से इन को कड़ा जबाव मिल रहा है । काँग्रेस भाजपा तो खालिस्तानी सर्मथकों के हाथों कठपुतली बन बैठी है । इसी कारण से भाजपा आंतकवादी बलवन्त सिंह राजोआणा की फाँसी की सजा को उम्रकैद में बदली है । देश की यह तो बड़ी पार्टियां सिर्फ अपने वोट बैंक के फायदे के चलते इन्हे पंजाब में मारे गऐ हिन्दुओं की याद तक नही आती है । शर्मा ने कहा कि अगर राजोआणा की फाँसी की सजा को सरकार ने बरकरार नही रखा तो शिव सेना इसका कड़ा विरोध करेगी । योगराज ने कहा कि अगर आंतकवदियों को खालिस्तान बनाना है तो वह पाकिस्तान के पंजाब स्थित लाहौर में बनाऐ यहां कोई भी खालिस्तान नही बनेगा । उन्होने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने आँतकवादी बलवन्त सिंह राजोआणा की फाँसी की सजा को उम्र कैद में बदल कर पंजाब के हिन्दु नेताओंं तथा लोगों के साथ विश्वासघात किया है । योग राज ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री विदेशों में आंतकवाद का ढोंग रच कर वाह वाही लूटने में लगे हुए है ओर दूसरी तरफ हिन्दोस्तान में आँतकवादियों की फाँसी की सजा को उम्रकैद में बदलकर आँतकवाद को बढ़ावा दे रहे है । योग ने भाजपा ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाया कि आँतकवादी बलवन्त सिंह राजोआणा की फाँसी की सजा को उम्र कैद में बदल कर आँतकवाद के हाथों मारे गऐ 35 हजार हिन्दुओं की शहादत का वोट बैंक की खातिर सौदा किया । उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार ओर प्रधानमंत्री पर सीधे तौर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को आँतकवादी बलवन्त सिंह राजोआणा की फाँसी की सजा को उम्र कैद में बदलते हुऐ देर नही लगी किन्तु पंजाब के 35000 हजार हिन्दुओं के कत्लेआम का मुआवजा 781 करोड़ रूपये दिलवाने में समय क्यों लग रहा है जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दूसरा कार्यकाल चल रहा है । उन्होने कहा कि हकीकत तो यह है कि प्रधानमंत्री हिन्दुओं के हितैषी नही है । अगर वह हिन्दुओं के हितैषी होते तो पहले हिन्दुओं के कत्लेआम का 781 करोड़ रूपये का मुआवजा रिलीज करते ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।