10 वी परीक्षा  की शुरुआत  हुई शांति से ,पहले दिन नकल  कराने सेंटर पास कोई नही दिखा ।
February 13th, 2024 | Post by :- | 44 Views
10 वी परीक्षा  की शुरुआत  हुई शांति से ,पहले दिन नकल  कराने सेंटर पास कोई नही दिखा ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पंजाब बोर्ड की 10 वीं कक्षा की आज परीक्षा शुरू हुई ।जिसमें  पहले दिन पंजाबी विषय की परीक्षा हुई  ।इस बार पिछले वर्ष के मुकाबले  एक बात अलग देखने को यह मिली कि परीक्षा के केंद्र के आसपास बिल्कुल शांतिमय माहौल दिखाई दिया जबकि पहले  परीक्षा शुरू होने पर लोग अपने बच्चों को नकल कराने  बड़ी गिनती में पहुंच जाते थे  और उनकी यह कोशिश रहती थी कि   उनके बच्चे के अच्छे नंबर आये चाहे नकल की सहायता क्यों  ना ली जाए  ।
राहगीर जसविंदर सिंह ,बलदेव सिंह ,रमन कुमार ने  बातचीत करते हुए बताया कि इस बार 10 वीं की परीक्षा में माहौल पिछले वर्ष की तुलना में अलग देखने को मिला है ।उन्होंने कहा कि किताबों की दुकानों पर जो छोटी छोटी पॉकेट बुक मिलती थी जिसका इस्तेमाल नकल मारने के लिए किया जाता था वो भी किताबो की दुकानों पर दिखाई नही दी  ।उन्होंने कहा कि अगर ऐसा माहौल रहा तो हम भविष्य में अच्छे समाज के निर्माण की उम्मीद कर सकते हैं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review