*कतर से पूर्व भारतीय नौसैनिकों की रिहाई भारत की बड़ी कूटनीतिक विजय:देवशाली*
February 13th, 2024 | Post by :- | 83 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के उपाध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली ने कतर में गिरफ्तार और जासूसी के आरोप में फांसी की सजा प्राप्त आठ पूर्व भारतीय नौसैनिकों के रिहा होने पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए इसे भारत की बड़ी कूटनीतिक विजय बताया।

देवशाली ने कहा कि इससे पूर्व की सरकारों ने कभी ऐसे प्रयास नहीं किये और फलस्वरूप कई भारतीय बिना किसी कसूर के विदेशी कारागारों में सड़ते रहे और बिना गलती के उन्होंने अपने प्राण गंवाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

देवशाली ने कहा कि जबसे इन पूर्व नौसैनिकों को सजा हुई थी भारत सरकार इनकी रिहाई के लिए प्रयासरत थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे थे और हर हाल में उनकी घर वापसी चाहते थे।

प्रधानमंत्री की यूएई यात्रा से पूर्व जिस प्रकार कतर सरकार ने भारतीयों की रिहाई की है उससे स्पष्ट है कि आज के नए भारत का वर्चस्व बढ़ा है और प्रधानमंत्री एक वैश्विक नेता के रूप स्थापित हुए हैं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review