एजीटीएफ की श्याम नगर थाना क्षेत्र में कार्रवाई (बड़े गैंगस्टर्स को व्यापारियों के मोबाइल नंबर उपलब्ध करवाने वाले दो गुर्गे गिरफ्तार)
February 13th, 2024 | Post by :- | 71 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । पुलिस मुख्यालय की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने जयपुर कमिश्नरेट के श्याम नगर थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई कर स्थानीय पुलिस के सहयोग से बड़े गैंगस्टर्स के दो सक्रिय गुर्गों विचित्र निठारवाल व लेखराज निवासी मौजमाबाद जिला दूदू को पकड़ा है। पकड़े गए दोनों बदमाश बड़े गैंगस्टर को व्यापारियों के मोबाइल नंबर उपलब्ध कराने के साथ कॉल/वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा धमकी दिलाते हैं। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) एवं अपराध श्री दिनेश एमएन बताया कि आसूचना संकलन के दौरान एजीटीएफ के कांस्टेबल सन्नी कुमार को इन दोनों बदमाशों के बारे में जानकारी मिलने पर आईजी क्राइम श्री प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण एवं एसपी करण शर्मा व एडिशनल एसपी एजीटीएफ विद्या प्रकाश के सुपरविजन एवं एएसआई बनवारी लाल शर्मा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल मदनलाल, कांस्टेबल जितेंद्र कुमार, अरुण कुमार व कुलदीप सिंह को सूचना की पुष्टि के लिए रवाना किया गया। सूचना पुख्ता होने के बाद रविवार टीम ने श्याम नगर थाना पुलिस के सहयोग से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों बदमाशों ने ही एनबीएफसी कंपनी के मालिक श्याम नगर निवासी रविंद्र शर्मा को रोहित गोदारा के नाम से धमकी दिलाने गैंगस्टर को मोबाइल नंबर उपलब्ध कराए और उन्हें कॉल/वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा धमकी दी थी। एडीजी श्री एमएन ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश विचित्र निठारवाल व लेखराज बड़े गैंगस्टर्स को अवैध वसूली के लिए व्यापारियों के मोबाइल नंबर उपलब्ध करा रहे थे। पकड़े जाने से पहले दोनों बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इनके विरुद्ध हत्या का प्रयास, लूट, अवैध वसूली एवं बजरी खनन के कई प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज है। श्याम नगर थाना पुलिस द्वारा इन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जिसमें अन्य वारदातों के खुलासा होने की पूर्ण संभावना है।
एडीजी ने बताया कि इस कार्रवाई में एजीटीएफ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या प्रकाश का कुशल नेतृत्व रहा। एएसआई बनवारी लाल, हेड कांस्टेबल मदनलाल शर्मा, कांस्टेबल अरुण कुमार व सन्नी कुमार की विशेष भूमिका तो कांस्टेबल जितेंद्र कुमार व कुलदीप सिंह का तकनीकी सहयोग रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review