गृह मंत्री अनिल विज ने अनाज मंडी में साइंस चौक का उद्घाटन किया।
February 12th, 2024 | Post by :- | 58 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने अनाज मंडी में साइंस चौक का उद्घाटन अपने कर-कमलों से किया और इस खूबसूरत चौक निर्माण के लिए साइंटिफिक अप्रेट्स मेन्यूफेक्चर एंड एक्सपोटर एसोसिएशन के प्रयासों की सराहना की।

श्री विज ने चौक पर झंडा फहराया जिसके बाद उन्होंने सभी सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा एसोसिएशन अम्बाला छावनी के साइंस उद्यमियों के कल्याण के साथ-साथ समाज सेवा में भी बढ़चढ़ कर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा इस चौक के निर्माण से क्षेत्र की खूबसूरती में इजाफा होगा। इससे पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर गृह मंत्री अनिल विज का जोरदार स्वागत एसोसिएशन पदाधिकारियों द्वारा किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश गुप्ता व अन्य ने गृह मंत्री अनिल विज को सम्मानित भी किया। कार्यक्रम के दौरान एसोसिएशन के एपी बंसल, अश्विनी नागपाल, महेश सिंगला, सतीश कुमार, अनिल कौशल, अशोक गुप्ता, सुभाष जैन, शंकर कपूर, अजय अग्रवाल, ज्योति स्वरूप, अरविंद अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, मनीष गुप्ता, चेतन्य अग्रवाल, शैलेंद्र जैन, सुमित अग्रवाल, सोनू चोपड़ा सहित अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review