12 और 13 फरवरी को पंजाब, हरियाणा बॉर्डर रहेंगे अवरुद्ध बीकानेर से श्रीगंगानगर, अनूपगढ़, हनुमानगढ़, पंजाब , हरियाणा मार्ग पर सार्वजनिक परिवहन सेवा (रोडवेज), लोक परिवहन एवं अन्य बसों का संचालन 12 और 13 फरवरी को रहेगा बाधित
February 11th, 2024 | Post by :- | 264 Views

बीकानेर (रामलाल लावा ) संयुक्त किसान मोर्चा के विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली में प्रस्तावित धरना प्रदर्शन के चलते राजस्थान के पंजाब और हरियाणा बॉर्डर अवरुद्ध रहेंगे। बीकानेर से श्रीगंगानगर, अनूपगढ़, हनुमानगढ़, पंजाब , हरियाणा मार्ग पर सार्वजनिक परिवहन सेवा (रोडवेज), लोक परिवहन एवं अन्य बसों का संचालन 12 और 13 फरवरी को बाधित रहेगा। जिला परिवहन अधिकारी भारती नैथानी ने बताया कि सर्वसाधारण को इस संबंध में सूचित किया जाता है कि अत्यावशक कार्य नहीं होने पर 12 और 13 फरवरी को अपनी यात्रा स्थगित रखें। साथ ही निजी वाहनों से भी अति आवश्यक कार्य होने पर ही यात्रा करें । उन्होंने बताया कि बीकानेर से पंजाब, हरियाणा बॉर्डर की तरफ जाने वाले भार वाहनों संचालकों से भी 12 और 13 फरवरी को वाहनों का संचालन नहीं करने का आग्रह किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review