युवा क्रांति एकता मिशन संस्था की बैठक रविवार को
February 10th, 2024 | Post by :- | 133 Views

हनुमानगढ़ जिले की पीलीबंगा में युवा क्रांति एकता मिशन की बैठक रविवार को सुबह 11:00 बजें सरकारी अस्पताल के सामने स्थित शिव शक्ति मेडिकल के निकट ही भवन में आयोजित होगी। संस्था के अध्यक्ष.डॉक्टर महेंद्र कुमार ने बताया कि इस बैठक में नायक समाज हित को लेकर चर्चा की जाएगी। समाज में व्यापक कुरीतियों को त्यागने एवं संस्था द्वारा समाज में गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों के आर्थिक सहयोग वृद्ध जनों की मदद जरूरतमंद बेटी की शादी के लिए सहायता आदि मुद्दों को लेकर बैठक के दौरान चर्चा की जाएगी । साथ ही उन्होंने कहा कि

गांव-गांव जाकर आध्यात्मिकता और भाईचारे को मजबूत किया जाएगा, समाज में शिक्षा के प्रसार के लिए और अधिक समर्पण के साथ जागरूकता लानी होगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को भी इस मिशन में साथ देना होगा। उन्होंने कहा कि ‘‘जब कोई बच्चा शिक्षा प्राप्त कर संस्कारी युवा बनता है तो वह समाज और देश का नेतृत्व करता है। हमें ऐसे युवाओं की पीढ़ियों को देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए तैयार करना है।इस बैठक में समाज के गणमान्य नागरिकगण उपस्थित रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review