राजकीय विधि महाविद्यालय बीकानेर में श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में श्री राम अंतरिक्ष वेधशाला उत्सव के प्रथम दिवस पर चार विषयों पर वेशभूषा कार्यक्रम का आयोजन
February 9th, 2024 | Post by :- | 200 Views

बीकानेर (रामलाल लावा )आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा राजस्थान जयपुर के निर्देशानुसार राजकीय विधि महाविद्यालय बीकानेर में आज श्री राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होने के उपलक्ष में श्री राम अंतरिक्ष वेधशाला उत्सव के प्रथम दिवस पर चार विषयों पर वेशभूषा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर भगवाना राम बिश्नोई ने बताया कि इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा श्री राम भक्त के रूप में श्री राम प्राण प्रतिष्ठा का पूजन करते हुए, मां सीता द्वारा वाटिका में वृक्षारोपण करते हुए ,श्री हनुमान जी द्वारा संजीवनी पर्वत लाते हुए वेशभूषा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इसी क्रम में उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राओं को अपना वीडियो ऑनलाइन माध्यम से 20 फरवरी 2024 तक वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। इस कार्यक्रम में विजेताओं को पुरस्कार राशि भारत अंतरिक्ष सप्ताह कोष से दी जाएगी।
इस अवसर पर महाविद्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review