गांव तारागढ़ तलावां में सड़क के नवनिर्माण से 1 किलोमीटर का रास्ता बना नरकीय ,वाहन पर गुजरना दूर की बात ,पैदल चलना भी मुश्किल ।
February 9th, 2024 | Post by :- | 72 Views

गांव तारागढ़ तलावां में सड़क के नवनिर्माण से 1 किलोमीटर का रास्ता बना नरकीय ,वाहन पर गुजरना दूर की बात ,पैदल चलना भी मुश्किल ।

जंडियाला गुरु कुल्जीत सिंह

जंडियाला ब्लाक के अंतर्गत आते गांव तारागढ़ तलावां में जी टी रोड गांव मल्लियां से लेकर तारागढ़ तलावां होते हुए  जो सड़क जंडियाला वेरोवाल को जाती है उस सड़क के साथ जोड़ने के लिए   सड़क को चौड़ी करने के लिए नवनिर्माण किया जा रहा है ।लेकिन इस सड़क का करीब 1 किलोमीटर रास्ता जो तारागढ तलावां को गांव मल्लियां के मार्ग के साथ जोड़ता है ।उस मार्ग की हालत दयनीय बनी हुई है क्योंकि इसी मार्ग पर गांव का सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल।और  सरकारी डिस्पेंसरी स्तिथ है ।जिसके चलते इस मार्ग पर घर वालो ,स्कूली छात्रों और आम लोगो को थोड़ी सी बरसात होने पर परेशानी का सामना करना पड़ता है । तारागढ तलावां  निवासी सीतल सिंह ,हरदीप सिंह ,कुलवंत सिंह और ध्यान सिंह ने कहा कि तलावां मल्लियां  इस नवनिर्माण मार्ग की यह हालत करीब पिछले 6 माह से बनी हुई है और जरा सी  बरसात होने पर इसमे कीचड़ इतना हो जाता है कि यहां पर वाहन से गुजरना  दूर की बात पैदल चलना भी मुश्किल होता है ।  वही इस मामले में जे ई जरनैल सिंह का कहना है यह रास्ता अभी बहुत गीला है एक दो दिन सुख जाने के बाद इस पर पत्थर डालकर इसका स्थाई हल किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review