*आर्य समाज सेक्टर 7 बी से टंकारा के लिए जत्था हुआ रवाना*
February 9th, 2024 | Post by :- | 191 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)महान तपस्वी योगी महर्षि दयानंद सरस्वती जी का 200वां जन्मोत्सव पूरे विश्व भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। आर्य समाज के प्रधान रविंद्र तलवाड़ ने बताया कि इसी उपलक्ष्य पर डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी नई दिल्ली के प्रधान पद्मश्री पूनम सूरी के मार्गदर्शन पर महर्षि दयानंद सरस्वती जी की जन्म भूमि टंकारा, गुजरात में विशाल आयोजन में भाग लेने के लिए आर्य समाज सेक्टर 7 बी से टंकारा के लिए जत्था रवाना हुआ। 12 फरवरी को महर्षि दयानंद सरस्वती जी की मूल तिथि है। इसी दिन सामूहिक वृहद आयोजन ऋषि जन्मभूमि टंकारा में ज्ञान ज्योति महोत्सव आयोजन समिति एवं श्री महर्षि दयानंद सरस्वती स्मारक ट्रस्ट टंकारा के संयुक्त तत्वाधान में 200 वां जन्मोत्सव – स्मरणोत्सव समारोह के रूप में आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम 10 फरवरी से लेकर 12 फरवरी तक आयोजित होगा। जिसमें पूरे समस्त देश भर से लाखों की संख्या में आर्यजन टंकारा, गुजरात पहुंचेंगे। इस भव्य ऐतिहासिक आयोजन में माननीय राष्ट्रपति को भी आमंत्रित किया गया है। हम सबके लिए सौभाग्य की बात है कि यह ऐतिहासिक अवसर हमारे जीवन काल में आ रहा है। इस कार्यक्रम में आर्य समाज एवं शिक्षण संस्थाएं बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

इस यात्रा में विशेष तौर पर रविंद्र तलवाड़, डॉ विनोद शर्मा, प्रकाश चंद्र शर्मा,अशोक आर्य,चमन कौशिक, सुरेश कुमार,अतुल महाजन,सुरजीत राणा,ललिता तलवाड़, बाणप्रस्थ शशि आर्य,कुसुम कुवात्रा,डॉ अनिल पाठक आदि भाग ले रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review