विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए रिक्रूटमेंट ड्राइव का किया आयोजन I
October 12th, 2019 | Post by :- | 246 Views

पानीपत [अमित जैन]

पानीपत जीटी रोड स्थित आईबी पीजी कॉलेज में प्लेसमेंट सेल के तत्वाधान में विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने हेतु एक कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन किया गयाI

इस अवसर पर देश की मुख्य कंपनियों में से के एक निजी कंपनी द्वारा विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने में अहम भूमिका निभाई। कंपनी के रिलेशन मैनेजर ऋषभ विमल का कॉलेज पहुंचने पर प्राचार्य द्वारा तुलसी का पौधा देकर स्वागत किया गयाI

कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज प्राचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग द्वारा दीप प्रज्वलन से किया गया। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई करने के साथ-साथ यदि विद्यार्थी की जॉब भी निश्चित हो जाए तो उससे विद्यार्थियों का भविष्य सुरक्षित होने के साथ ही माता-पिता की बच्चों के काम के प्रति चिंता कम हो जाती है।

विधार्थी भी सुनिश्चित हो जाता है और वह पूरी लगन के साथ अपनी पढ़ाई को पूरा करते हुए अपने मुकाम को हासिल करने में कामयाब होता हैI इसलिए सभी विद्यार्थियों को ऐसे अवसरों को गवाना नहीं चाहिए कार्यक्रम में कालेज के सभी संकायों से लगभग 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।