विधायक रेणु बाला कांग्रेस नेता इंजीनियर ऋषि पाल की अगुवाई में आज होगा कांग्रेस जनसंदेश यात्रा का भव्य स्वागत अनाज मंडी बिलासपुर में
February 5th, 2024 | Post by :- | 118 Views

■ कांग्रेस जनसंदेश यात्रा के भव्य स्वागत में आप सभी सादर आमंत्रित हैं:विधायक रेणु बाला
जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) लोकहित एक्सप्रेस। 05-02-24: भारत जोड़ो यात्रा के पश्चात राहुल गांधी जी द्वारा न्याय यात्रा का संदेश लेकर कांग्रेस पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महासचिव आदरणीय बहन कुमारी शैलजा, राज्यसभा सांसद चौधरी रणदीप सुरजेवाला, तथा हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक किरण चौधरी प्रदेश के सभी जिलों व 90 विधानसभा क्षेत्रों में जा रही हैं। संदेश यात्रा का स्वागत 05 फरवरी दिन सोमवार को बिलासपुर की अनाज मंडी में विशाल जनसभा के माध्यम से स्वागत किया जाएगा। यह बात सढौरा की विधायक रेनू बाला ने जिम खाना क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि यह न्याय यात्रा है:
■ युवाओं के रोजगार के लिए न्याय देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ न्याय
■ महिलाओं पर बढ़ रहे दुराचार, अत्याचार व शोषण के खिलाफ न्याय
■ गोवंश की सड़कों पर हो रही बेकद्री के खिलाफ न्याय
■ देश की गिरती अर्थव्यवस्था के लिए न्याय
■ लोकतंत्र को बचाने के लिए न्याय आदि मुद्दों को लेकर राहुल गांधी जी देश में न्याय यात्रा निकाल रहे हैं।
“न्याय का हक, मिलने तक”।
रेनू बाला ने कहा कि न्याय यात्रा का संदेश लेकर ही संदेश यात्रा निकाली जा रही है। रेनू बाला ने कहा कि प्रदेश में बढती बेरोजगारी के चलते युवा न सिर्फ प्रदेश छोड़ रहे हैं, बल्कि देश से बाहर रोजगार की तलाश में डंकी के जाल में भी फंसते जा रहे हैं। हरियाणा के युवाओं को कबूतरबाज अच्छे काम का ख्वाब दिखाकर डंकी के ऐसे दलदल में धकेल रहे हैं, जहाँ से लौट कर वापस आना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन हो जाता है। ये सब हरियाणा सरकार के नाक के नीचे हो रहा है और सरकार को खबर न हो ये संभव नहीं है। सरकारी तंत्र कबूतरबाजों पर नकेल नहीं कस पा रहां हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि कबूतरबाजों को सरकारी संरक्षण प्राप्त है। हरियाणा सरकार की असफलता प्रदेश के युवाओं के लिए काल बन रही है, डंकी की धुंध में जाने कितने युवा अपनों से बिछड़ रहे हैं। लेकिन सरकार इस दिशा में कतई ध्यान नहीं दे रही है। हरियाणा को भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी में अव्वल बनाने वाली भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में परिणाम देखने को मिलेंगे। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में रेनू बाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के वकील जो कि बुद्धिजीवी वर्ग है वे भी और उनके साथ और देश की लाखों की तादाद में जनता दिल्ली के जंतर मंतर पर धरनारत है। विधायक ने कहा कि सभी पार्टियों चाहती हैं कि ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर से चुनाव हो। क्योंकि जिन देशों ने ईवीएम को ईजाद किया और जो विकसित देश हैं सभी बैलेट पेपर से चुनाव करते हैं। इसलिए जनता के विरोध को देखते हुए लगता है कि ईवीएम में कहीं ना कहीं गड़बड़ होती है। उन्होंने कहा कि जनता की मांग को ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग ने ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर से चुनाव करवाना चाहिए। इस मौके पर उनके साथ इंजीनियर ऋषि पाल चौधरी, नरपाल गुज्जर, इंद्रराज रसूलपुरिया आदि साथ रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review