यमुनानगर में होगा विश्वकर्मा समाज महासम्मेलन : प्रदेश अध्यक्ष विजय धीमान
February 4th, 2024 | Post by :- | 83 Views

जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) विश्वकर्मा धीमान समाज हरियाणा की मीटिंग प्रदेश अध्यक्ष विजय धीमान की अध्यक्षता में अंबाला में हुई।इस मीटिंग में विश्वकर्मा समाज का महासम्मेलन बुलाने के बारे में विचार हुआ और महासम्मेलन में मुख्य अतिथि कौन हो इस बारे भी विचार किया गया।आए हुए पदाधिकारी नेअपना विचार व्यक्त किया। श्यामलाल पेहवा ने कहा की स्थान सब की सहमति से निश्चित किया जाए। गुरचरण ने अंबाला में महासम्मेलन करने पर जोर दिया। जसविंदर सिंह जनरल सेक्रेटरी ने कहा कि जहां पर सभी लोग पहुंच सके ऐसा स्थान होना चाहिए। लक्ष्मी चंद ने कहा कि मुख्य अतिथि सीएम हरियाणा होना चाहिए। करण पाल धीमान सादिकपुर संगठन सचिव ने कहा कि जिला यमुनानगर में आज तक विश्वकर्मा समाज का कोई महासम्मेलन नहीं हुआ। प्रदेश उपाध्यक्ष तिलक राज धीमान ने कहा कि इस बार महासम्मेलन जगाधरी में होना चाहिए ।
प्रदेश अध्यक्ष विजय धीमान ने अपने संबोधन में कहा कि अपने समाज की डिमांड्स मौजूदा सरकार के सामने महासम्मेलन के जरिए ही रखी जा सकती हैं उन्होंने कहा
कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और आज तक किसी भी पार्टी ने लोकसभा में समाज के किसी भी व्यक्ति को अपना प्रत्याशी नहीं बनाया।हम सब को उस पार्टी का ही समर्थन दे जो समाज को प्रतिनिधित्व दे और सरकार से यह भी मांग की जाएगी कि विश्वकर्मा समाज को कुरुक्षेत्र में जगह दी जाए । सब की सहमति से यह निश्चित हुआ कि इस बार विश्वकर्मा समाज महासम्मेलन जगाधरी में होगा और मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने सभी से महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपील की सभी ने हाथ उठाकर अपनी सहमति दी इस अवसर पर लाभ सिंह, रोशन लाल ,रामपाल धीमान , बरखाराम जिलाध्यक्ष अंबाला , राजकुमार, व समर धीमान उपाध्यक्ष, रविंदर, गुरचरण ,गुरनाम ,अमरीक ,विधि चंद ,मोहनलाल ,बचना राम , खजांची विजय ,जय भगवान ओमपाल बिलासपुर राजकुमार अंबाला कैंट ,कृष्ण गोपाल ववह बहुत बड़ी संख्या में राज्य से पदाधिकारी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review