ग्राम पंचायत मुख्यालय डोरोली के राजकीय सीनियर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान से बरसों पुराना अतिक्रमण पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में हटाया गया।
October 13th, 2019 | Post by :- | 90 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-

इस दौरान जेसीबी मशीन के जरिए घंटों अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। हालांकि अतिक्रमियो द्वारा अतिक्रमण हटाने को लेकर एतराज जताया गया।।
डोरोली के ग्राम विकास अधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि डोरोली निवासी दौलत सिंह, गीतम सिंह, अमर सिंह राजपूत आदि ने स्कूल के खेल मैदान पर दशको से पूड़े, उपला, बिटोरा आदि डालकर अतिक्रमण कर रखा था। इस संबंध में इस मामले को लेकर गांव के वाशिंदों व युवाओं द्वारा जिला कलेक्टर को पत्र लिखा गया। कि खेल मैदान में अतिक्रमण से हो रही गंदगी के चलते युवा शक्ति केंद्र, स्वास्थ्य केंद्र और स्कूल के खेल मैदान में सुविधाओं की परेशानी और गंदगी का सामना करना पड़ रहा है। इसको देखते हुए कठूमर एसडीएम अनिल सिंघल, एसीईओं नरेश सिंह तंवर, तहसीलदार भोलाराम, विकास अधिकारी दिनेश कटारा व खेड़ली पुलिस मौके पर पहुंचे और जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटवाया गया। इस अवसर पर अन्य ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। कार्यवाही के दौरान पंचायत प्रसार अधिकारी योगेश टांंक, कानूनगो जय सिंह चौधरी, पटवारी नरेश कुमार भी मौजूद रहे।
ज्ञात रहे कि रासीउमावि डोरोली के इस मैदान पर 15 अक्टूबर को जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में रात्रि चौपाल का भी आयोजन किया जाएगा।
फोटो:-  राउमावि डोरोली खेल मैदान से अतिक्रमण हटते समय मौजूद अधिकारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।