*राज कुमार अरोड़ा ने नए रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक (सेना) का पदभार संभाला*
February 1st, 2024 | Post by :- | 195 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)राज कुमार अरोड़ा,जो भारतीय रक्षा लेखा सेवा के वरिष्ठ अधिकारी (1990 बैच)हैं,ने आज नए रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक (सेना),पश्चिम कमान, चंडीगढ़ का पदभार संभाल लिया है। इससे पहले वे रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक (वायु सेना) के पद पर देहरादून में तैनात थे।

अरोड़ा को वित्तीय नीति,लेखा,लेखा परीक्षा,बजट, अधिग्रहण एवं कार्मिक मामलों का व्यापक अनुभव है। उन्होंने संघ लोक सेवा आयोग में अपर सचिव तथा भारत सरकार में रक्षा मंत्रालय के अधिग्रहण विंग में वित्त प्रबन्धक (वायु) और वित्त मंत्रालय में निदेशक के महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इसके अलावा उन्होंने आयुध निर्माणी बोर्ड में सदस्य (वित्त) तथा एकीकृत वित्तीय सलाहकार के पद पर भारतीय थलसेना के मध्य कमान मुख्यालय एवं रक्षा लेखा विभाग के विभिन्न क्षेत्रीय कार्यालयों में भी अपनी सेवाएं प्रदान की हैं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review