*विकलांग बच्चों का डांस कॉम्पीटिशन और सम्मान समारोह कल*
January 27th, 2024 | Post by :- | 147 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) पत्रकारों के हित में कार्य कर रहे संगठन नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा जहां एक तरफ निशुल्क तौर पर पत्रकारों को एकजुट कर उनके हितों के लिए कार्य किया जाता है वह उनके अच्छे बुरे में उनके साथ खड़े होकर उनका समर्थन किया जाता है। इसी क्रम में नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा समाज हित के लिए भी समय-समय पर कई कार्य किए जाते हैं । नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन की हरियाणा इकाई द्वारा चंडीगढ़ में एक विशाल डांस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है जिसका मुख्य उद्देश्य दिव्यांग बच्चों को प्रोत्साहित करना व उनके अंदर छिपी प्रतिभा को सामने लेकर आना और इसके साथ ही उन्हें समाज में सम्मानित स्थान दिलवाना है। नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के हरियाणा प्रदेश महासचिव विजेश शर्मा ने यह बीड़ा उठाया है। वही इस बारे जानकारी देते हुए नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के हरियाणा प्रदेश महासचिव विजेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने सिर्फ एक सोच बनाई थी इसने कार्य को करने के लिए उन्हें खुद भी नहीं पता कि कैसे चलते-चलते उनके साथ इतना बड़ा कर्म जुड़ गया और उनका यह सपना हकीकत में लगाने जा रहा है उन्होंने कहा कि प्रत्येक मनुष्य को अपने जीवन में समाज कल्याण के लिए कार्य करने चाहिए और पुण्य का भागी बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिव्यांगों के अंदर ऐसी ऐसी प्रतिभा छिपी होती है जिसकी हम कल्पना तक नहीं कर सकते उसी प्रतिभा को समाज के सामने लेकर आना है।

इसके साथ उन्होंने कहा कि इस आयोजन में उनके साथ कल्याण संतोष चैरिटेबल सोसाइटी नामक एनजीओ व सिरमौर संगठन चंडीगढ़ नामक संगठन भी अपना भरपूर योगदान दे रहे हैं। इस आयोजन बारे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि आगामी 28 जनवरी रविवार को यह आयोजन चंडीगढ़ में स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी के इवनिंग ऑडिटोरियम में होने जा रहा है जो की सुबह 11:30 से शुरू होकर शाम तक चलेगा। इस आयोजन में चंडीगढ़,हरियाणा पंजाब व हिमाचल से प्रतिभागी आएंगे। इसके साथ ही दिव्यांग बच्चों के द्वारा भी इस आयोजन में उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही इस आयोजन की कवरेज 20 से 30 के करीब मीडिया चैनल व समाचार पत्रों द्वारा की जाएगी।
इसके साथ ही इस आयोजन के लिए नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के हरियाणा प्रदेश महासचिव विजेश शर्मा ने आह्वान किया कि इस नेक कार्य में सभी पहुंचें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review