*भारतीय योग संस्थान चंडीगढ़ ने 75 वां गणतंत्रता दिवस मनाया*
January 27th, 2024 | Post by :- | 287 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)भारतीय योग संस्थान चंडीगढ़ द्वारा 75 वां गणतंत्रता दिवस के अवसर पर महाजन भवन सेक्टर 37 चंडीगढ़ में सांस्कृतिक प्रोगाम बड़ी धूम धाम व हर्षोल्लास से अयोजन किया गया,जिस में 100 से अधिक परिवार,बच्चों समेत शामिल हुए। संरक्षक आरके अनेजा द्वारा सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया तथा गायत्री मंतर जाप से कार्यक्रम का आगाज़ किया। तत्पश्चात् श्रीमती सुदेश कुमारी ने मंच संचालन करते हुए रंगा रंग कार्यक्रम का प्रारंभ करवाया। कार्यक्रम का शुभारंभ अशोक सेठी ने अपनी मधुर वाणी में एक शब्द गायन के साथ किया।
तत्पश्चात बच्चों, मास्टर अर्णव , दार्शिक,बेबी भूमिका, मिशा,तन्वी,मिष्टी,सुमिता तथा शरमाया ने नाच,गायन और कविताओं द्वारा दर्शकों का मनोरंजन किया। प्रदीप दीवान,अशोक सेठी,कमल डोगरा और श्रीमती नीरा दीवान ने गीत,बा चौपाइयों से दर्शकों का भरपुर मनोरंजन किया। मास्टर दिव्यांश ग्रुप ने देश भक्ति के गीत पर ग्रुप डांस कर सभी दर्शकों की बाह बाह बटोरी।
लीला गुगलानी ग्रुप ने पंजाब का मशहूर लोक नाच गिद्दा पेश किया ,जिस का दर्शकों ने भरपुर आनंद उठाया । भारतीय योग संस्थान जियो और जीवन दो सिद्धांत पर चलते हुए समय समय पर तरह तरह की सामाजिक गतिविधियां का आयोजन करता रहता है। भारतीय योग संस्थान पंजीकृत न्यू दिल्ली पूरे भारत वर्ष में 4000 से अधिक निशुल्क योग क्लासो द्वारा नागरिकों को सेहत सुविधाएं प्रदान कर रहा है। राजन कपूर जिला परिधान (भारतीय योग संस्थान) भी इस समागम मे परिवार समेत शामिल हुए।
कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय गान सामुहिक रूप में गायन किया , इसके पश्चात् सभी दर्शकों को मिष्ठान पदार्थ और चाय का वितरण की गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review