*बाबा बालक नाथ क्लब ने 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास और देशभक्ति के साथ मनाया*
January 26th, 2024 | Post by :- | 117 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) ठाकुर द्वारा मोहल्ला मनीमाजरा सेक्टर 13 चंडीगढ़ में बाबा बालक नाथ क्लब ने 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास और देशभक्ति के साथ मनाया गया। जानकारी देते हुए आयोजक क्लब के प्रधान भरत कुमार सिमी ने बताया कि ,समारोह का शुभारंभ अंकित अरोरा द्वारा ध्वजारोहण के साथ हुआ। इसके बाद राष्ट्रगान गाया गया।

अंकित अरोरा ने अपने संबोधन में कहा कि गणतंत्र दिवस युवा पीढ़ी को उन मौलिक दर्शन और मूल्यों के बारे में शिक्षित करता है, जिन पर हमारा संविधान आधारित है। उन्होंने कहा कि अधिकारों पर जोर देने के साथ-साथ यह बहुत महत्वपूर्ण है कि समाज और देश के प्रति अपने कर्तव्यों के प्रति भी ईमानदार हो । उन्होंने आगे कहा कि प्रत्येक नागरिक अपने कर्तव्यों का पालन करके एक स्वच्छ, स्वस्थ और समृद्ध राष्ट्र के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।
पावन पूरी ने बताया कि इस अवसर पर बाबा बालक नाथ क्लब ने बच्चों को कॉपियां और पेंसिल बांटी और सभी लोगों को लड्डू भी बांटे गए।
रोहित शर्मा ने बताया की इस मौके पर विशेष रूप से गोविंद परवाना, अंकित अरोरा, पवन पुरी, शिव ठाकुर द्वारा मंदिर के प्रधान दसिंदर पाल पहुंचे, क्लब के सचिव रोहित कुमार, सहसचिव शुभप्रीत,कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंटी, सह कोषाध्यक्ष संजीव कुमार,रवि कुमार,अक्षदीप ढी़ल्लो, तनवीर, जसवीर सिंह ढिल्लों, मोहित, ललित, मनोज कुमार, विशाल,अमन, पीयूष, मुन्ना ठाकुर,नवदीप कम्बोज, चमनलाल,जसस्ल कुमार, नंदिश शर्मा,मनु शर्मा गुरिंदर,यमन,नरेश,जय प्रकाश पवन कुमार नांगिया ,कृष्णा इत्यादि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review