एंजेल्स पब्लिक स्कूल में मनाया गया जन्माष्टमी महोत्सव
August 22nd, 2019 | Post by :- | 111 Views

अंबाला , बराड़ा ( जयबीर राणा थंबड ) ।
एंजेल्स पब्लिक स्कूल में जन्माष्ठमी पर्व बड़ी धूम धाम से मनाया गया। इसमे कक्षा प्री नर्सरी से तीसरी कक्षा तक के बच्चों ने भाग लिया । कार्यक्रम का प्रारंभ गायत्री मंत्र के साथ हुआ । मंच की संचालन नेहा मलिक ने किया । कक्षा प्री नर्सरी से के.जी तक के बच्चो ने फैंसी ड्रेस प्रतियोगिया में भाग लिया । कक्षा प्री नर्सरी से जतिन और राधक प्रथम , तेजस औऱ विराट द्वितीय तथा तृतीय स्थान पर पूर्व रहा । कक्षा नर्सरी में इश्मीत और घ्रवी प्रथम , तेजस द्वितीय तथा भूमिका तृतीय स्थान पर रहे । कक्षा के.जी में वैभवी तृतीय और अभिनव प्रथम , नैतिक ,अनहद और रिशांत द्वितीय तथा अर्नव तृतीय स्थान पर रहे । पहली पहली में बांसुरी बनाना प्रतियोगिया हुई जिसमें आराधना और नियति प्रथम , मिष्टी द्वितीय तथा काव्य तृतीय स्थान पर रहे । दूसरी कक्षा की झूला मेकिंग प्रतियोगिता हुई , जिसमें यशस्वी और पीहू प्रथम वरुण और आँचल द्वितीय तथा खुशी और हिमांशु तृतीय स्थान पर रहे । कक्षा तृतीय की मुकुट मेकिंग प्रतियोगिया हुई जिसमें वीरेन और कुनाल प्रथम हितेश कुमार और माधवी शर्मा द्वितीय और वैभव घनवन्तरि और रिसभ शर्मा तृतीय स्थान पर रहे। इसके अलावा बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये । सुनरी यसोदा मईया तेरा कन्हैया पर कक्षा तीसरी के बच्चों ने प्रस्तुती दी ।
तेरी मेरी कट्टी हो जाएगी पर कक्षा दूसरी के बच्चों ने डांस किया मैनेजमेंट मेंबर पुष्पेंद्र राणा , डायरेक्टर कोमल शर्मा एवं प्रधानाचार्य वीना मेहता ने सबको जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और इसी प्रकार के कार्यक्रम भविष्य में भी करवाने के लिए कहा । क्योंकि इसी से ही बच्चो का सर्वोगोण विकास होता है । कार्यक्रम के समापन पर एक्टिविटी इंचार्ज श्रीमती प्रिया शर्मा ने सबका धन्यवाद किया । इस मौके पर बबली , नेहा , आरती , राज , कविता चीमा , प्रीति तथा आलंका उपास्थि रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।