*हरियाणा के मुख्य सचिव ने 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सुशील सारवान को द्वितिय पुरूस्कार देकर किया सम्मानित*
January 25th, 2024 | Post by :- | 155 Views
पंचकूला, 25 जनवरी-हरियाणा के मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने हरियाणा राज्य चुनाव कार्यालय की संशोधित सूचियाँ तैयार करने और नये युवा मतदाताओं को सूचि में शामिल करने के सराहनीय कार्य के लिए पंचकूला के उपायुक्त श्री सुशील सारवान को द्वितिय पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।
 श्री सुशील सारवान को यह पुरूस्कार कुरूक्षेत्र के अग्रसेन पब्लिक स्कूल में 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में प्रदान किया गया।
 मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत करते हुए यह पुरूस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं प्रधान सचिव श्री अनुराग अग्रवाल भी उपस्थित थे।
 उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी पंचकूला श्री सुशील सारवान ने 01.01.2024 की मतदाता सूचि तैयार करने और नए युवा मतदाताओं को सूचि में शामिल करने का सराहनीय कार्य किया। जिसके परिणामस्वरूप पंचकूला ने पूरे प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया। गुरूग्राम प्रथम स्थान पर रहा। मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने श्री सुशील सारवान को इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पंचकूला के इलेक्शन नायब तहसीलदार अजय प्रकाश राठी भी उपस्थित रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review