*एनसीसी द्वारा विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन *
January 25th, 2024 | Post by :- | 156 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) 2 चंडीगढ़ एनसीसी बटालियन, रूपनगर प्रशिक्षण अकादमी ने विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के एनसीसी कैडेटों के बीच विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। प्रतियोगिताओं को देखने के लिए एनसीसी कैडेटों के साथ अकादमी के कमांडेंट कर्नल परमजीत सिंह भी मौजूद थे।

कॉलेजों के एनसीसी कैडेटों का रस्साकशी मैच पंजाब यूनिवर्सिटी-14 और पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज (पीजीजीसी)-11 चंडीगढ़ के बीच आयोजित किया गया। जिसका अंतिम परिणाम 2-0 रहा और पीजीजीसी-11 के पक्ष में रहा। सीनियर कैडेट्स का फाइनल मैच सेंट जॉन्स-26 और सेंट जोसेफ-44 की टीमों के बीच खेला गया, जिसका परिणाम पीजीजीसी-11 के पक्ष में रहा। सेंट जॉन्स-26 टीम का स्कोर 2-0 रहा। सीनियर विंग की पीयू-14 और जीजीडीएसडी-32 लड़कियों के बीच हुए अगले मैच में जीजीडीएसडी-32 विजेता रही। जूनियर विंग गर्ल्स में शिशु निकेतन-22 और स्टेपिंग स्टोन्स-37 चंडीगढ़ के बीच मैच हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इसके बाद वॉलीबॉल का फाइनल मुकाबला पीयू-14 और एसजीजीएस- 26 के बीच हुआ, जिसमें पीयू-14 दोनों सेटों में हार गई। लेमन स्पून और सैक रेस की प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गईं, जिसमें सभी प्रतियोगियों ने बड़े जोश और उत्साह के साथ भाग लिया और सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। भारी संख्या में दर्शकों ने इन प्रतियोगिताओं का आनंद लिया ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review