उपायुक्त ने अपने कार्यालय में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली।
January 23rd, 2024 | Post by :- | 71 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
उपायुक्त डा0 शालीन ने बताया कि 26 जनवरी को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ध्वजारोहण करेंगे। समारोह के दृष्टिगत सभी तैयारियां सम्बन्धित विभाग समय रहते पूरा करना सुनिश्चित करें ताकि कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन करवाया जा सके। उपायुक्त आज अपने कार्यालय में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक ले रहे थे।
उपायुक्त डा0 शालीन ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन पुलिस लाईन मैदान अम्बाला शहर में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समारोह के तहत सम्बन्धित अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करते हुए उन्हें सभी कार्य समय रहते पूरा करने बारे निर्देश भी दिये गये हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में अधिकारी व कर्मचारी अपने परिवार सहित इस कार्यक्रम का हिस्सा बनें और समारोह में शामिल होना सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी कहा कि समारोह में जिन विभागों की झांकियां चिन्हित की गई हैं, वे भी समारोह स्थल पर समय रहते पंहुचे। कार्यक्रम के तहत नगर निगम समारोह के साथ-साथ अन्य जगहों पर सफाई व्यवस्था, पुलिस विभाग ट्रैफिक एवं सुरक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य विभाग एम्बूलेंस की व्यवस्था, बिजली निगम व जनस्वास्थ्य विभाग अपने विभाग से सम्बन्धित कार्य करना सुनिश्चित करें।
उपायुक्त ने बैठक के दौरान यह भी बताया कि 24 जनवरी को पुलिस लाईन मैदान अम्बाला शहर में फुलड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत भी जो आवश्यक भी प्रबन्ध हैं, वे भी समय रहते होने चाहिएं। उन्होंने बैठक के दौरान यह भी कहा कि यदि बारिश होती है तो इसके तहत अनाज मंडी अम्बाला शहर में भी समारोह के दृष्टिगत व्यवस्थाएं होनी चाहिएं।
बैठक में एडीसी अपराजिता, एएसपी दीपक कुमार, एसडीएम दर्शन कुमार, नगराधीश विश्वजीत सिंह, आरटीए सुशील कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी सुरेश कुमार, डीएफओ पवन शर्मा, जीएम रोडवेज अश्वनी कुमार, डीआईपीआरओ धर्मेन्द्र शर्मा, डीडीपीओ दिनेश शर्मा, डा0 संजीव सिंगला के साथ-साथ अन्य अधिकारी मौजूद रहे। फोटो नम्बर–1

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review