राम मन्दिर अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में आज दीये जलाये व मिठाइयां बांटी।
January 22nd, 2024 | Post by :- | 89 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा। श्री राम मन्दिर अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य आज जब हमारे रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में यह संकल्प सिद्ध हुआ है। बाजारों को 3 दिन के लिए रंग बिरंगी रोशनी व भगवा ध्वज से भव्य तरीके से सजाया गया है।
राम की सेवभार्थ में प्रशाद वितरण में क्या बड़े क्या बच्चे सभी श्रद्धा भाव से 444-A बी सी बाज़ार में आयन,आरव,आन्या मनु,नरेन, राजेश व नरेश व अशोक शर्मा सहयोगी रहे। राममय में मग्न हो कर शिव उद्योग मंदिर, इंडिस्ट्रियल एरिया में प्रातः काल से ही प्रशाद वितरण नवीन पप्पू ,सुरिंदर सीन्दा,सुशील,शर्तिंदर,छोटू,अमन,
गौरावराजकुर व सभी भक्तों ने शाम तक 5 प्रकार के भोग लगाकर वितरण किया। जिस से बाजार की रौनक में चार चांद लग गए हैं। शाम को इस बाजार की रंग बिरंगी रोशनी में लोग सेल्फी लेते हुए नज़र आते हैं। पूरे बाजार में सभी दुकानदार भाइयों को राम मन्दिर का स्वरूप, दीये व मिठाइयां बांटी गई। बाजारों में आतिशबाजी की गई। जगह जगह प्रशाद भंडारों का श्रद्धा भाव से संम्पन हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review